देश के पहले डिजिटल रियलिटी शो ‘द रीमिक्स’ में डीजे न्यूक्लिया ने जमाया रंग

अमेजॅन प्राइम वीडियो इंडिया से ‘द रीमिक्स’ पहला डिजिटल रियलिटी शो है जिसे ओटीटी स्पेस में दिखाया जाएगा। देश के इस अनोखे शो के मंच पर कई हजारों लोगों ने अपना टैलेंट दिखाया लेकिन कुछ चुनिंदा प्रतियोगी ही इस शो में अपना दबदबा दिखाने में कामयाब रहे, जो अब गायक और डीजे के बीच होने वाले इस अनोखे शो में जजों को लुभाते हुए नजर आएंगे।
‘द रीमिक्स’ को प्रसिद्ध गायक सुनिधि चौहान, मशहूर संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और दर्शकों के पसंदीदा डीजे न्यूक्लिया जज करते हुए नजर आएंगे। डीजे न्यूक्लिया का गुजरात के अहमदाबाद शहर से खास लगाव है। उत्तर प्रदेश में पैदा हुए न्यूक्लिया महज तीन साल की उम्र में ही परिवार के साथ अहमदाबाद शिफ्ट हो गए थे, जिसके बाद न्यूक्लिया ने स्कूल से ले कर कॉलेज तक की शिक्षा वही ग्रहण की और संगीत मे रुचि भी उन्हें उसी दौरान आई।
न्यूक्लिया अक्सर अपने दोस्तों को अपना संगीत बना कर सुनाया करते थे और यू ही संघर्ष करते-करते आज हर कोई न्यूक्लिया की धुन का दीवाना है जिसे सुनते ही पूरा अवाम झूमने पर मजबूर हो जाता है। हर किसी को अपनी धून से मदहोश करने वाले डीजे न्यूक्लिया अब देश के पहले डिजिटल रियलिटी शो ‘द रीमिक्स’ को जज करने के लिए तैयार है जहाँ सुनिधि और अमित के साथ मिल कर न्यूक्लिया विश्वभर से तराशें हुए कंटेस्टेंट को परखते हुए नजर आएंगे।
‘द रिमिक्स’ अमेजॅन प्राइम ऑरिजिनल का पहला अनस्क्रिप्टेड शो है जहाँ डीजे और गायक एक दूसरे के साथ मुकाबला करते हुए नजर आएंगे। 9 मार्च, 2018 से शुरू होने वाला ‘द रिमिक्स’ 10 एपिसोड की श्रृंखला है जिसमें हर हफ्ते एक नया एपिसोड दिखाया जाएगा। शो ‘रीमिक्स’ विश्वभर में एक प्रसिद्ध कांसेप्ट है और भारत में पहली बार इस कांसेप्ट को दर्शकांे के सामने पेश किया जाएगा।
ग्रेमैटर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अमेजॅन प्राइम ओरिजिनल से ‘द रीमिक्स’ को 9 मार्च, 2018 के दिन विशेष रूप से अमेजॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *