प्रभास ने शुरू की ‘साहो’ की शूटिंग

प्रभास अपने काम के प्रति अपनी ईमानदारी और समर्पण के लिए जाने जाते हैं। बाहुबली पर पूरी तरह से 5 साल तक काम करने के बाद, वह अब अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर साहो के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।
इस फिल्म में प्रभास पूरी तरह से अलग अवतार में नजर आएंगे। इस किरदार के लिए परफेक्ट शारीरिक आकार में आने के लिए अभिनेता को अपने वर्कआउट में काफी बदलाव लाने पड़े। फिल्म के अगले शेड्युल को अबू धाबी में शूट किया जाएगा। यह 50 दिनों का लंबा शेड्युल होगा। इस दौरान चेसिंग सीक्वेंस फिल्माया जाएगा जो इस शेड्युल का सबसे महत्वपूर्ण और बड़ा भाग होगा। इस सीक्वेंस में बाइक, कार, और हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक्शन दृश्यों के लिए जल्द ही अबु धाबी रवाना होंगी।
फिल्म का टीजर बाहुबली के सीक्वल के साथ जारी किया गया था, जिसने दर्शकों से अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त की थी। देश की जनता बेसब्री से ‘साहो’ का इंतजार कर रही हैं क्योंकि वह देखना चाहते है कि इस बार प्रभास अल्ट्रामॉडर्न फ्लिक के साथ क्या पेश करने वाले है। निर्माताओं ने कहानी और फिल्म के पात्रों के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया है जो इसे साल की सबसे अनुमानित फिल्म में से एक बनाता है।
सूत्रों के अनुसार, ‘भारत में फिल्म के शेड्युल को सफलतापूर्वक निपटाने के बाद, साहो की टीम अब अबू धाबी में फिल्म को शूट करेंगे। 50 दिनों के लंबे शेड्युल में फिल्म के महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया जाएगा।’ ‘साहो’ एक त्रिभाषी थ्रिलर है जो सुजीत रेड्डी द्वारा लिखित और निर्देशित है और युवी क्रिएशनस द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *