फिल्म ‘ब्लैकमेल’ ने बेवफाई को दिया एक अलग मोड़

इरफान खान अभिनीत अभिनय देव की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के ट्रेलर ने जहन में एक सवाल पैदा कर दिया है: ‘अगर आप अपनी पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लेते है तो आप क्या करेंगे?’ महानगरीय शहर में स्थापित इस कहानी पर पटकथा लेखक परवेज शेख और निर्देशक अभिनय देव ने एक साथ काम किया है। फिल्म का टीजर वैलेंटाइन्स डे के दिन रिलीज किया था और देखते ही देखते इस टीजर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। लेकिन फिल्म का ट्रेलर इसे एक स्तर ऊपर ले जाता जहाँ ट्रेलर के शुरुवात में इरफान खान को आभास होता है कि उनकी पत्नी उन्हें धोखा दे रही है। पर इस बात पर हिंसक प्रतिक्रिया देने के बजाय, इरफान तुरंत अपनी पत्नी के प्रेमी को ब्लैकमेल करने की योजना बना लेते है।
फिल्म ब्लैकमेल में दर्शको को बेवफाई का एक अनोखा केस देखने मिलेगा। इससे पहले भी, हम अतीत में कई ऐसे मामले देख चुके है जहाँ पार्टनर द्वारा दिये गए धोखे के बारे पता लगने के बाद मामला संगीन हो जाता है और वह रुद्र रूप ले लेता है। ऐसा ही एक वाक्य हमे नानावती मामले पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम में भी देखने मिला जहाँ नौसेना अधिकारी के. एम. नानावती ने अपनी पत्नी के प्रेमी प्रेम आहुजा की हत्या कर दी थी।
‘देल्ही बेल्ली’ के निर्देशक की अगली पेशकश ‘ब्लैकमेल’ में विचित्र कॉमेडी का दीदार करने के लिए दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतेजार कर रहे है।
अभिनय देव की फिल्म ब्लैकमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यकीनन यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी जो आपको हँसी से लोटपोट कर देगी। टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ब्लैकमेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल, 2018 के दिन दर्शको से रूबरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *