मनोरंजन

मिलिंद सोमन 23 साल की गर्लफ्रेंड से करेंगे शादी

एक्टर मिलिंद सोमन भी जल्द शादी कर सकते हैं, वे अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अंकिता एयरहोस्टेस हैं और उनकी उम्र सिर्फ 23 साल है। वे मिलिंद से 28 साल छोटी हैं।
बताया गया है कि मिलिंद ने हाल ही में अंकिता के घर वालों से गुवाहाटी में मुलाकात की है, वे जल्द सबकी सहमति लेकर शादी कर सकते हैं। अगले साल के शुरुआत में मिलिंद शादी कर सकते हैं।
मिलिंद ने अंकिता के भतीजे के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने का प्लान बनाया था, इसी दौरान वे अंकिता के परिवार वालों से मिले। स्पॉटब्वॉय ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि मिलिंद और अंकिता की उम्र में दोगुने का अंतर है, ये पहले अंकिता के परिवार वालों के लिए बड़ा मुद्दा था, लेकिन जब वे मिलिंद से मिले तो उन्होंने एज फैक्टर को दरकिनार करने का फैसला लिया। मिलिंद के व्यवहार से परिवार बेहद खुश हुआ।
जब मिलिंद और अंकिता की डेटिंग की खबरें आईं, तब मिलिंद को यह कहकर ट्रोल किया गया कि वे 18 साल की लड़की को डेट कर रहे हैं, लेकिन अंकिता की उम्र 23-24 साल बताई गई है।
ये मिलिंद की दूसरी शादी होगी, पहले वे 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी कर चुके हैं, लेकिन दोनों तीन साल बाद अलग हो गए। दोनों के बीच तलाक हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *