मेरे रश्के कमर के प्रसिद्ध गायक रमन कपूर का गीत नए रिकाॅर्ड बनाने के लिए तैयार

अपने पिछले गाने दो घूंट पिलादे को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद 27 साल के सिंगर अपना नया पैप्पी नंबर ‘नीट दारू’ लेकर आए हैं। मिलिंद गाबा के साथ मिलकर पेश किए गए इस गीत को यूट्यूब पर 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, संगीत प्रेमी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। गाने में पंजाबी टच है तथा हिंदी के अलावा हरियाणावी भाषा का इस्तेमाल किया गया है।
मेरेरे रश्के कमर के प्रसिद्ध गायक ने कल शहर में अपनी आखिरी रीलीज की कामयाबी का जश्न मनाया। उन्होंने अपने मेंटर पंजाबी सिंगर मीका सिंह और अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया। यह गाना नए रिकाॅर्ड बनाने के लिए तैयार हैं और इसके आंकड़े लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं।
गाने पर बात करते हुए रमन कपूर ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि अपनी आकर्षक धुन के साथ यह गाना लंबे समय तक लोगों के दिलो-दिमाग में बसा रहेगा। मिलिंद गाबा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार के साथ काम करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। गाने के जरिए हमें लोगों का बहुत प्यार मिला है।’’ ‘‘मैंने पांच साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था। मैंने जागरण में काम किया, 3 साल तक स्कूल में म्यूजिक टीचर का काम भी किया। यह यात्रा मेरे लिए यादगार है’’- रमन ने बताया, जो राइजिंग स्टार सीजन 2 तथा सा रे गा मा पा रिएल्टी शो में आ चुके हैं और अपने पावर पैक्ड परफोर्मेन्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुके हैं।
नीट दारू को गायक ने अवतार के साथ मिलकर लिखा है और इसे गौरव देव एवं कार्तिक देव ने संगीत दिया है। वीडियो प्रोडक्शन आशीष दीक्षित और विक्रान्त कौशिक ने किया है। किनबक 2 में मौजूद गायक ने दिलजीत सिंह डोगरा, रीना और सिचा सिंह (वी लाईव इण्डिया) तथा पी एण्ड एम मुवीज से पवन चावला को धन्यवाद दिया।
रमन पिछले 7 सालों से मीका सिंह के बैण्ड के साथ परफोर्म कर रहे हैं, उन्होंने मीका सिंह की तारीफ की, जिन्होंने देश के युवाओं को प्रोत्साहित कर संगीत उद्योग को नए आयाम दिए हैं। गायक फिलहाल अपनी कामयाबी का जश्न मना रहे हैं और जल्द ही कुछ नए गीत लेकर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *