मैं आशिम गुलाटी को किस नहीं करूंगी : स्मृति कालरा

स्टार प्लस का प्रगतिशील शो ‘दिल संभल जा ज़रा’, अपने परिपक्व कंटेंट के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इसमें एक कम उम्र लड़की (अहाना के रूप में स्मृति कालरा) की अपने से उम्र में बड़े पुरुष (अनंत माथुर के रूप में संजय कपूर) के साथ शादी की कहानी दिखाई जा रही है। इस तरह के कंटेंट को देखते हुए इसमें आश्चर्य की बात नहीं है कि शो के मेकर्स ने किसिंग सीन करने के बारे में सोचा है। लेकिन यह जानकर सबको हैरानी हुई कि शो की नायिका ने ऐसा करने से मना कर दिया है।
आप जरूर यह सोच रहे होंगे कि स्मृति को अपने आॅन-स्क्रीन पति संजय कपूर को किस करने को कहा गया था, लेकिन दरअसल बात यह है कि उन्हें रेहान (आशिम गुलाटी अभिनीत) को किस करने को कहा जा रहा है। इसके लिये उन्होंने अपने पैर पीछे खींच लिये और इनकार कर दिया है। निर्माता उनकी बात को समझ रहे हैं और इस सीक्वेंस को करने के लिये उन पर दबाव नहीं डाल रहे।
‘सुवरीन गुग्गल’ में अपने किरदार के लिये जानी जाने वाली स्मृति अपने सिद्धांतों और नैतिकता पर बने रहने वालों में से हैं। स्मृति ने कहा, ‘मैं उस सीन को करने में सहज नहीं थी, इसलिये इस तरह के सीन आगे से नहीं करूंगी।’ आगे उन्होंने कहा, ‘यदि मैं टेलीविजन पर किस करती हूं तो हर कोई मेरे पीछे पड़ जायेगा और इसके बारे में लिखने लगेगा। मैं ऐसा कुछ नहीं चाहती हूं।’’
पहले भी उन्होंने कहा है कि वह एक शर्मीली लड़की हैं, लेकिन उन्हें संजय कपूर के साथ अंतरंग दृश्यों को करने में कोई ऐतराज नहीं है। हमें तो इस बात पर हैरानी है कि उन्होंने आशिम के मामले में ऐसा क्यों किया?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *