मनोरंजन

मैडम तुसाद म्यूजि़यम में लगा अभिनेता वरुण धवन का मोम का पुतला

वरुण धवन ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। बहुत ही कम समय में उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में दीं बल्कि दर्शकों के दिलों पर भी राज किया। वरुण और उनके फैंस के लिए खुशी की ख़बर यह है कि उनका मोम का वैक्स स्टेच्यू हॉगकॉन्ग स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है जिसका अनावरण मंगलवार को किया गया।
बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन का नाम अब उन अभिनताओं की गिनती में आ गया है जिनका मोम का पुतला हॉगकॉन्ग स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है। मंगलवार को वरुण धवन के मोम से बने पुतले का अनावरण उनके पिता डेविड धवन और मां करुणा की उपस्थिति में किया गया। इस खुशी के मौके की तस्वीरों को वरुण ने खुद सोशल मीडिया पर साझा किया है। वरुण का मोम का पुतला हू-ब-हू उन्हीं की तरह है। इस पुतले के साथ वरुण और उनकी पूरी फैमिली ने तस्वीरें ली हैं।
मैडम तुसाद म्यूजियम में बॉलीवुड और भारत की कई हस्तियों के मोम के पुतले हैं। इसमें महात्मा गांधी और पीएम मोदी का भी नाम शामिल है। बॉलीवुड की बात करें तो शहंशाह अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड क बादशाह शाहरुख़ खान, रितिक रोशन और सलमान खान के वेक्सू स्टेच्यू पर स्थापित किए जा चुके हैं।
पिछले साल वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2′ आई थी जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और यह सलमान खान की जुड़वा का सीक्वेल थी। अब वरुण फिल्म अक्टूबर और सुई धागा को लेकर व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *