यो यो हनी सिंह की पहले की तस्वीर पुरानी यादों को कर देंगी ताजा

यो यो हनी सिंह उन भारतीय संगीतकारों और रैपर्स में से एक है, जो अपनी धुन और संगीत वीडियो के लिए दर्शकों के बीच प्रसिद्ध है। अक्सर अपने लुक और स्टाइल से साथ ट्रेंड सेट करने वाले हनी सिंह ने अपने पहले फोटो शूट की तस्वीर साझा कर पुरानी यादों को ताजा कर दिया है।
यो यो ने साल 2003 में अपने पहला फोटोशूट करवाया था और अब हनी सिंह की इन तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों के वीकेंड को ओर भी ज़्यादा रंगीन बना दिया है। यो यो हनी सिंह यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “Take you to 2003 ! My first photo shoot LOL#yoyohoneysingh#throwback”.
दो साल के लंबे ब्रेक के बाद, यो यो हनी सिंह ने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे-छोटे पेग’ के साथ अपने नए साल की दमदार शुरुवात की थी और फिलहाल कई गानों पर काम कर रहे है।
पिछले कुछ सालों में चार बॉटल वोडका, ब्राउन रंग ने, एंग्रेजी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज, दिल चोरी आदि हनी सिंह के चार्टबस्टर गानों की सूची में शामिल है। इसके अलावा, उनके पिछले गीत ‘धीरे-धीरे’ ने 200 मिलियन व्यू के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। यो यो हाल फिलहाल कई सिंगल्स पर काम कर रहे है और अभी तक 24 ट्रैक पूरे कर चुके है, इसके अलावा फिलहाल बाकी गानों पर काम चल रहा है। वह मिक्स ऑफ डांस, लव और आर एंड बी गानों को समझने में ज़्यादा से ज़्यादा समय बिता रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *