रक्षक बन गए क्रिप कपूर सूरी, आग से अपने को-स्टार को बचाया

जी टीवी के पॉपुलर फिक्शन शो ‘जीत गई तो पिया मोरे‘ के हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि शो की लीड जोड़ी देवी (येशा रुघानी) और अधिराज (क्रिप कपूर सूरी) की जिंदगी में एक नया मोड़ आया है, जिसमें उन दोनों की दोबारा शादी होती है। उधर देवी के कॉलेज के दोस्त विराट के आने से अधिराज में असुरक्षा की भावना पैदा हो जाती है।
हाल ही में इस शो के लिए एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग करते हुए केसर का रोल निभा रहीं एक्टर निशा पारीक के दुपट्टे में अचानक आग लग गई, जिसके बाद सेट पर अफरातफरी मच गई। हालांकि अपनी हिम्मत दिखाते हुए क्रिप तुरंत उनके बचाव के लिए आगे आए। निशा को बचाने के लिए ये एक्टर उनकी तरफ दौड़े। अपनी सजगता से साथ उन्होंने उनका दुपट्टा हटाया और निशा को एक बड़ी दुर्घटना से बचाया।
इस हादसे के बारे में बताते हुए क्रिप कहते हैं, ‘‘हालांकि यह बड़ी घटना नहीं थी लेकिन स्थिति ऐसी थी कि इससे निशा जल सकती थी। जहां सारी टीम ने इस आग को तुरंत बुझा दिया, मुझे लगा कि निशा मदद करनी चाहिए और मैं उनकी तरफ दौड़ पड़ा। शुक्र है कि हमारी टीम के पास ऐसी स्थिति का सामना करने के लिए पूरे उपकरण हैं और कुछ ही समय में इस आग पर नियंत्रण पा लिया गया। मुझे खुशी है कि सभी सुरक्षित हैं और इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई। बहरहाल, हम कह सकते हैं कि जो जरूरत के समय हीरो बनकर सामने आए वही सच्चा हीरो है।
‘जीत गई तो पिया मोरे‘ के आगामी एपिसोड्स में दर्शक एक बड़ा ड्रामा देखने वाले हैं जिसमें देवरवत्तू नाम की एक रस्म के दौरान घर की इज्जत बचाने के नाम पर अधिराज को केसर से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। उधर उर्मी, जो हमेशा से ही अधिराज से प्यार करती रही है, केसर को नशीली दवा देकर मंडप में उसकी जगह लेने की योजना बनाती है। दूसरी ओर, उर्मी की इस योजना से देवी पूरी तरह वाकिफ है। वह अपनी शादी को बचाने के लिए एक अलग योजना बनाती है, जिसमें उसे उर्मी को रोकना है और केसर की जगह लेना है। शादी को मची इस आपाधापी के बाद अंत में इन तीनों में से एक अधिराज के साथ मंडप में बैठेगी। अधिराज को लगता है कि उसकी शादी केसर से हुई है और वह सुहागरात के दौरान देवी के प्रति अपने प्यार का इजहार करता है।
तो मंडप में केसर की जगह किसने ली और अधिराज से किसकी शादी हुई? क्या अधिराज और देवी कभी दोबारा मिल पाएंगे?
देखिए क्रिप कपूर सूरी को अधिराज के रोल में, ‘जीत गई तो पिया मोरे‘ में, हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे सिर्फ जी टीवी पर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *