मनोरंजन

रिलीज़ के लिए तैयार है निर्देशक ओनीर की अगली फिल्म ‘कुछ भीगे अल्फाज़’

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, जो अपनी गहन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ओनीर, एक और रोमांटिक ड्रामा फिल्म के साथ वापस आ रहे है, जिसका शीर्षक ‘कुछ भीगे अल्फाज’ है। यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज़ के लिए तैयार है, फिल्म में गीतांजलि थापा और जैन खान दुर्रानी मुख्य भूमिका में है।
पूरी टीम दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म के प्रोमोशन्स के लिए एक साथ आई थी। ओनीर के साथ अग्रणी अभिनेता अशोक रोड में होटल ले मेरिडियन में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे। कुछ भीगे अल्फाज, ट्रेंडिंग व्हाट्सएप जैसे रोमांस की तरह है। आरजे अल्फाज और कलाकार अर्चना के दो प्रमुख पात्रों द्वारा चित्रित सोशल मीडिया की युग में एक आधुनिक प्रेम कहानी है।
अपने डिजिटल स्क्रीन के पीछे छिपे हुए दो अजनबियों के बीच दोस्ती। यह जल्द ही रोमांस के बवंडर में तब्दील हो जाता है, जब तक कि वे एक दूसरे के सामने असलियत में नहीं आते। निर्देशक ओनीर ने कहा, ‘मैंने पिछले साल अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, फिल्म की पूरी यात्रा अद्भुत थी।’ उन्होंने कहा, ‘मेरी इस फिल्म में पहली बार मरना नहीं है, यह फिल्म प्रेम और खुशी फैलती है। यह फिल्म वैलेंटाइन वीकेंड पर आ रही है और मुझे लगता है कि यह फिल्म रिलीज होने के लिए एक सही समय है।’
कलाकारों के बारे में उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म में हमारे दो खूबसूरत लोग गीतांजली थापा, जो एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं और दूसरा जैन, बेशक एक प्रतिभाशाली अभिनेता है, वह अपने चरित्र को बहुत अच्छी तरह से निभाता है। उनके साथ काम करने में मुझे बहुत अच्छा लगा। और मुझे यकीन है कि इस फिल्म से भी सभी लोग उतना ही प्यार करेंगे। दूसरी तरफ, दोनों प्रमुख कलाकार अपनी फिल्म के लिए उत्साहित थे। फिल्म का निर्माण यूरेड फिल्म्स, सारेगामा ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *