मनोरंजन

रेस 3 की जोड़ी, सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस के बैंकॉक शेड्युल का हुआ आगाज

बीती रात सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस ने ‘रेस 3’ के रोमांटिक बीच सॉन्ग को फिल्माने के लिए बैंकॉक का रुख किया। हाल ही में, मुम्बई शेड्यूल को पूरा करते हुए निर्देशक रेमो डिसूजा ने इंटरनेट पर सलमान और जैकलीन की एक छोटी सी झलक साझा की थी जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। अब निर्माता, रोमांटिक बीच सॉन्ग के साथ दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार है जिसे पटाया के समुद्र तटों पर फिल्माया जाएगा।
सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस पहले से ही गीत की शूटिंग शुरू करने के लिए बैंकॉक पहुंच गए है। सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की रोमांटिक और दमदार जोड़ी का एक बार फिर से दीदार करने के लिए जनता बेसब्री से फिल्म ‘रेस 3’ का इंतेजार कर रही है। घोषणा के बाद से ही, फिल्म चर्चा के गलियारों में छाई हुई है। रेस फ्रैंचाइजी की यह तीसरी किस्त अपने पावर-पैक एक्शन, दमदार स्टारकास्ट और एक मनोरंजक कहानी के साथ दर्शको का मनोरंजन करेगी।
फिल्म ‘रेस 3’ सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारों शामिल है। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *