रोमांटिक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म “तिशनगी” पूरे भारत में 4 मई को प्रदर्शित होगी

अजय शास्त्री। इस दुनिया में हर इंसान के अंदर कुछ पाने कि प्यास होती है, और जब यह प्यास हद से गुजर जाती है तो उसे “तिशनगी” कहते है। तिशनगी फिल्म की कहानी भी कुछ इसी ताने बाने के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म के हर किरदार की अपनी-अपनी तिशनगी है, जिसके लिए हर किरदार अपनी-अपनी कोशिश करता हुआ नजर आता है। कोई शिकार करता है तो कोई शिकार होता है। झूट, प्यार, धोखा और गलतफहमी की यह एक ऐसी कहानी है जिसको दर्शक बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे। तिशनगी, फिल्म में पहली बार एक साईको लवर को बॉलीवुड में एक नये अंदाज में पेश किया है ऐसा अभी तक की किसी फिल्म में नहीं दिखाया गया है। और इस फिल्म का क्लाइमेक्स.. अभी से चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म के क्लाइमेक्स को बिलकुल यूनिक तरीके से फिल्माया है। जो की दर्शको को आश्चर्य चकित कर देगा और दर्शको भावविभोर कर देगा।
इस फिल्म के गीतों को बॉलीवुड के बड़े-बड़े सिंगरों राहत फतेह अली खान, सुनिधी चव्हाण, पालक मुच्छल, पावनी पाण्डेय, मो. इरफान एवं अमित मिश्रा ने अपनी सुमधुर आवाज से सजाया है और इस फिल्म में कलाकारों की बात करे तो, आर्यन वैद ने दमदार पूलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है कैस तन्वी ने साइको लवर का किरदार निभाया है। फिल्म की हिरोइन अनुष्का श्रीवास्तव, सपना राठौर, कावेरी प्रियम हैं। मुख्य कलाकार राजपाल यादव, इसराइल खान हैं। आइटम सॉंग कायनात अरोरा ने किया है। फिल्म के ज्योतिशो का मानना है यह फिल्म 2018 की सुपर हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के गाने इंडस्ट्री में धमाल मचाये हुए हैं। इस फिल्म के पांचों गाने एक से बढ़ कर एक हैं।
जे. आर प्रोडक्शन हाउस बैनर तले बनी यह फिल्म लोगों को सिनेमा हॉल तक लाने को मजबूर करेगी इस फिल्म के निर्माता जयन्त घोष, निर्देशक समीर खान, राइटर – मंजर बलियाबी म्यूजिक- गूफी, इ.पी. कलीम खान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *