रोमांटिक वीडियो एल्बम ‘प्यार’ ने संगीत प्रेमियों का दिल जीता

गीत संगीत को दिलों जान से प्यार करने वाली रोमांटिक जोड़ी राजीव कपूर और स्वीटी कपूर का नया वीडियो ‘प्यार’ एक बार फिर से संगीत प्रेमियों का दिल चुराने में सफल रहा है। यूट्यूब पर बीते 24 घंटों में इसे 10 लाख से अधिक हिट्स मिले हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।
इस वीडियो का सबसे खास आकर्षण दादा साहिब फाल्के एक्सीलेंसी अवॉर्ड विजेता राजीव कपूर और स्वीटी कपूर की जोड़ी की बेहद दिलकश ऑनलाइन कैमिस्ट्री है। राणा शाद द्वारा बेहद खूबसूरत अंदाज में गाए गए गीत और इस रोमांटिक जोड़ी की खूबसूरती प्रस्तुति ने इस वीडियो को बेहद रोमांटिक और दिलकश बना दिया है। सटीक सुरों, दिल को छूने वाली संगीत रचना, गीत के बोल और रोमांटिक वीडियो, इन सभी के खूबसूरत मिश्रण से ये एल्बम शानदार बन पड़ी है। वीडियो में कपूर जोड़ी को मजबूत कैमिस्ट्री और आंखों से झलकते प्यार के साथ ही इस गीत से इस जोड़ी के शानदार संबंधों को भी दर्शाता है।
एल्बम ‘प्यार’, यकीनी तौर पर संगीत की दुनिया के प्रति राजीव कपूर के प्यार और समर्पण को दर्शाती है। इस एल्बम को संगीत जी.एस.कोहली द्वारा दिया गया है और इसके गीत राणा शाद ने लिखे हैं। जीएसके प्रोडक्शंस द्वारा डायरेक्टड और श्री राजीव कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई इस एल्बम को जी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया है। इसके साथ ही ये एल्बम डिजिटल प्लेटफॉमर्स के माध्यम से पूरी दुनिया के दर्शकों तक पहुंच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *