वोडाफोन स्टोर में सोहा अली खान ने पढ़े अपनी पुस्तक के कुछ विशेष अंश

वोडाफोन इण्डिया ने अपने उपभोक्ताओं को यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए दक्षिणी दिल्ली के वोडाफोन स्टोर में जानी-मानी अभिनेत्री सोहा अली खान के साथ एक बुक रीडिंग सत्र का आयोजन किया। अभिनेत्री ने हाल ही में पैंग्विन रैंडम हाउस इण्डिया द्वारा प्रकाशित अपनी पुस्तक ‘द पेरिल्स आॅफ बींग माॅडरेटली फेमस’ का लाॅन्च किया था। इस मौके पर सोहा ने अपनी पुस्तक से कुछ विशेष अंश और उदाहरण पढ़े।
वोडाफोन हमेशा से अपने उपभोक्ताओं को सबसे ज़्यादा महत्व देता है और नए-नए तरीकों से उनके साथ जुड़ने की कोशिश करता रहा है। उपभोक्ताओं के साथ इसी तरह के स्थायी एवं दीर्घकालिक संबंधों के मद्देनज़र वोडाफोन ने अपने नए अभियान #StrongerTogether  की शुरूआत की है। वित्तीय लेनदेन या यूं कहें कि कारोबार के दायरे से बाहर यही वह चीज़ है जो वोडाफोन को इसके उपभोक्ताओं के साथ जोड़े रखती है। इस नई पहल के माध्यम से वोडाफोन ने उपभोक्ताओं के साथ सालों पुराने अपने रिश्तों को और मजबूत बनाने और उन्हें जीवन के कुछ यादगार अनुभव प्रदान करने का प्रयास किया है।
इस मौके पर दिल्ली एनसीआर में वोडाफोन इण्डिया के बिज़नेस हैड श्री आलोक वर्मा ने कहा, ‘वोडाफोन में हम रुैजतवदहमतज्वहमजीमत में भरोसा रखते हैं और अपने अमूल्य उपभोक्ताओं को यादगार एवं रोचक अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। वोडाफोन के स्टोर में प्रसिद्ध अभिनेत्री सोहा अली खान का आना हमारे लिए बेहद गर्व की बात है और हमें विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता भी उनके साथ मिलकर बहुत उत्साहित होंगे। हमारे स्टोर हमारे लिए केवल लेनदेन के टच पाॅइन्ट्स नहीं हैं बल्कि उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने का माध्यम हैं। आने वाले समय में भी हम उन्हें इसी तरह के यादगार अनुभव प्रदान करते रहेंगे।’
वोडाफोन स्टोर पर सोहा ने दर्शकों के साथ बातचीत करते हुए अपनी पहली पुस्तक ‘द पेरिल्स आॅफ बींग माॅडरेटली फेमस’ के बारे में चर्चा की और अपने जीवन की कई घटनाओं पर रोशनी डाली। सोहा ने इस पुस्तक को लिखने के दौरान महत्वपूर्ण पहलुओं के बारे में भी बताया।
दिल्ली एनसीआर में 50 से अधिक आउटलेट्स के साथ वोडाफोन पहले भी उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने और उन्हें यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर चुका है। हरित दीवाली मनाने के लिए आॅगमेन्टेड रिएल्टी अनुभव, दिल्ली एनसीआर में 100 वाय-फाय ज़ोन, आईओटी, व्हील सोल्यूशन्स पर कवरेज आदि के माध्यम से वोडाफोन हमेशा से उपभोक्ताओं को रोचक अनुभव प्रदान करता रहा है और आने वाले समय में हर तरह से उन्हें बेहतर सेवाएं प्रदान करने के प्रयासों को जारी रखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *