Tuesday, April 16, 2024
Latest:
मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधे वत्सल और इशिता

तनुश्री दत्ता की बहन इशिता ने 28 नवंबर को एक्टर वत्सल सेठ से साथ सात फेरे लिए। इशिता की शादी जुहू, मुंबई के इस्कॉन टेंपल में हुई, दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनकी शादी में एक्टर अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ पहुंचे थे, बता दें, फिल्म दृश्यम में इशि‍ता ने अजय देवगन की बेटी का रोल प्ले किया था। अजय देवगन परिवार से वत्सल और इशिता के काफी अच्छे संबंध हैं। वत्सल सेठ, इशि‍ता से लगभग 10 साल बड़े हैं, और वत्सल अजय देवगन से सिर्फ 11 साल छोटे हैं। जहां अजय की उम्र करीब 48 साल है, वहीं वत्सल 37 साल के हैं।
वत्सल और इशिता ने लाइफ ओके के शो ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ में पहली बार एक साथ काम किया था, तभी से दोनों के एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इशिता जल्द ही कपिल शर्मा के साथ फिल्म फिरंगी से बतौर लीड हीरोइन डेब्यू करने वाली हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलूगु फिल्म से 2012 में की थी। इशिता मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं तनुश्री दत्ता की बहन हैं, ये दोनों जल्द ही एक साथ फिल्म करने वाली हैं। इशिता फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी नज़र आ चुकी हैं।
वत्सल इन दिनों सोनी के टीवी शो हासिल में नजर आ रहे हैं, उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर फिल्म टारजन से शुरू किया था। वत्सल के गुड लुक्स और बेहतरीन एक्टिंग को देखकर लगा था कि वह बॉलीवुड में काफी आगे जाएंगे, लेकिन वह फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाएं। वत्सल ने टार्जन के बाद नन्हें जैसलमेर, हीरोज, यू मी और हम, हॉस्टल, जय हो, तो बात पक्की जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के बाद वत्सल ने टीवी का रुख किया। उन्होंने जस्ट मोहब्बत, एक हसीना थी, रिश्तों का सौदागर- बाजीगर, वेब शो गहराइयां, रियलिटी शो झलक दिखला जा में काम किया है।
इस कपल की शादी में क्लोज फ्रेंड्स और रिश्तेदार ही हिस्सा बनें। अजय देवगन, काजोल, बॉबी देओल और बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड के भी कई स्टार्स भी शादी में नजर आए। पत्नी काजोल के साथ अजय देवगन शादी में पहुंचे, काजोल ने ट्विटर पर वत्सल को ढेर सारी बधाई भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *