शो ‘तू आशिकी’ में होगा स्पेशल कोली डान्स

कलर्स का तू आशिकी संगीतमय रोमान्स ने लक्षवेधक कहानी और भिन्न कलाकारों से लोकप्रियता पायी है। इस शो में जवान पंक्ति (जन्नत जुबेर रहमानी) की यात्रा दिखाई गयी है, जिसे उसके खुद की माँने (गौरी प्रधान तेजवानी) पैसों की लालच में एक धनवान और विकृत आदमी को बेच दिया है। पंक्ति को संगीत बहुत पसंद है और इसीलिए वह आहान से जुड़ जाती है, जो एक असभ्य रॉकस्टार है और पंक्ति को पहली बार ही देखने के बाद उससे प्यार हो गया है।
करंट शो में एमएमएस स्कैंडल के कारण जनता के क्रोध का सामना करने के बाद आहान पंक्ति को बुरी नजर से बचाने के लिए कहीं दूर ले जाने का फैसला करता है। वे दोनों शहर से दूर भाग जाते हैं और एक कोली गाव में कुछ दिनों के लिए आसरा लेते हैं। स्थानीय गाँव वाले उन्हें परिवार का सदस्य मानने हैं, और वो दोनों स्थानीय ग्रामीणों के जैसे कपडे पहनते हैं।
इस भाग को और भी मजेदार बनाने के लिए निर्माताओं ने इसमें प्रसिध्द ‘गल्यात संकली सोन्याची’ यह लोकगीत डाल दिया है, और एक शादी के फंक्शन में आहान और पंक्ति मिलकर गाँव वालों के साथ ये गाना गाने वाले हैं।
इसके बारे में कहते हुए, जन्नत जुबेर रहमानी ने कहा, “पंक्ति का पात्र एमएमएस स्कैंडल के बाद अनेक संकट और अपमानों से गुजरा है। उसका आत्मसम्मान वापस लाने में कोली गाँव का यह विश्राम उसे मददगार साबित होता है। गल्यात संकली सोन्याची का चित्रण अन्य कर्मचारीयों के साथ मुझे बहुत पसंद आया था, यह एक फनी पेप्पि सौंग है और परफॉर्म करने के लिए भी अच्छा है।”
ऋत्विक अरोरा ने कहा, “हम सबके लिए यह एक अच्छा सिक्वेन्स था। हमारे रेग्युलर काम से ये बिलकुल अलग था, उसमें डान्स, एक्शन और अच्छा संगीत भी शामिल था। गल्यात संकली सोन्याची के लिए किया हुआ शूटिंग अप्रतिम था, सब कलाकार एक साथ थे और हमने शूटिंग के पहले और बाद में भी बहुत एन्जॉय किया था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *