शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ जनवरी से टीवी स्क्रीन पर शुरू होगा

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 2018 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में करने जा रहा है। ‘पृथ्वी वल्लभ’ के ज़रिये वह अपने नए ब्रांड सेट ओरिजिनल्स को लॉन्च करने जा रहा है। राइटर्स गैलेक्सी के अनिरुद्ध पाठक द्वारा निर्मित पृथ्वी वल्लभ सांसें रोक देने वाले विजुअल्स, कैनवास और प्रोडक्शन स्केल से दर्शकों को चकित करने वाला है। इसके जरिये कई सारी बातें भारतीय टेलीविजन पर पहली बार होने वाली हैं।
पृथ्वी वल्लभ दो चिर-प्रतिद्वंद्वियों की अनूठी कहानी है जो युद्ध के मैदान पर नफरत से शुरू होती है और सबसे बड़ी प्रेम कहानी के तौर पर समाप्त होती है। यह एक ऐसे युग की अनकही कहानी है जहाँ महत्वाकांक्षा सिर चढ़कर बोलती थी। इसमें रहस्य और फिक्शन का तड़का भी शामिल है। कला, संस्कृति, प्यार और युद्ध के मिश्रण से शो एक ऐसे युग में ले जाएगा जहाँ भारतीय शासक अपनी सत्ता, संपत्ति और जनता को बचाने के लिए कुछ भी कर गुज़रते थे।
शो में आशीष शर्मा पृथ्वी का जबकि सोनारिका भदौरिया मृणाल की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, पवन चोपड़ा सिंहदंत, शालिनी कपूर राजमाता, आलेफिया कपाड़िया सविता, जितिन गुलाटी तैलप, पियाली मुंशी जक्काला, सुरेंद्र पाल विनयादित्य की भूमिका निभाएंगे।
सेट ओरिजिनल्स सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ही एक सब-ब्रांड है, जिसका उद्देश्य प्रीमियम और उच्च दर्जे का कंटेंट बनाना है। इसके ज़रिए श्रेष्ठतम प्रोडक्शन वैल्यू, कहानियां और नई प्रतिभाओं को वैश्विक दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा। पृथ्वी वल्लभ जनवरी 2018 के अंत तक ऑन एयर हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *