मनोरंजन

संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी की सालगिरह के मौके पर, राजकुमार हिरानी ने प्रस्तुत किया ‘संजू’ का नया पोस्टर

राजकुमार हिरानी लगभग हर दिन ‘संजू’ के नए पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है, ऐसे में फिल्म का एक ओर नया पोस्टर जारी करने के लिए राजकुमार ने खासतौर पर 8 मई का दिन चुना है। आज जारी किए गए नए पोस्टर में रणबीर का लुक संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी के प्रीमियर से प्रेरित है।
आज की तारीख बीते जमाने के सुपरस्टार संजय दत्त के जीवन मे बहुत महत्व रखती है क्योंकि आज ही के दिन संजू ने अपनी पहली फिल्म ‘रॉकी’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुवात की थी। फिल्म ’संजू’ का नया पोस्टर संजय दत्त की पहली फिल्म के प्रीमियर से उनके लुक पर आधारित है जिसमें रणबीर कपूर एक बार फिर हूबहू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे है।
राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है जिसमे अभिनेता की जिंदगी से जुड़े विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा। फिल्म में संजय के जवानी के दिनों से ले कर मौजूदा दिन तक की कहानी को दर्शाया जाएगा। टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है।
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *