‘संजू’ के नए पोस्टर में सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल का लुक हुआ रिलीज

राजकुमार हिरानी ने सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल का नवीनतम पोस्टर जारी कर दिया है जिसमे पिता-बेटे की जोड़ी द्वारा साझा किए गए दिल छू लेने वाले क्षण से रूबरू करवाया गया है। नवीनतम पोस्टर में परेशान संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर को परेश रावल द्वारा चित्रित पिता सुनील दत्त सांत्वना देते हुए नजर आ रहे है।
फिल्म के इस नवीनतम पोस्टर में रणबीर कपूर भावनात्मक रूप से कमजोर नजर आ रहे है तो वही परेश रावल के चेहरे पर भी चिंता साफ दिखाई दे रही है। हमें 80 के दशक की याद में एक अंतर्दृष्टि प्रदान करते हुए, पोस्टर में अनुभवी अभिनेता संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त द्वारा साझा किये गए पिता-पुत्र के स्नेहभरे रिश्ते से रूबरू करवाया गया है।
निर्देशक राजकुमार हिरानी पहले ही बता चुके है कि संजू में संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त द्वारा निभाये गए गहरे रिश्ते को विस्तार से दिखाया जाएगा।
पोस्टर जारी करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा, “#sanju is a father-son story. Meet the father today – Paresh Rawal. Had fun working with him. #RanbirKapoor @VVCFilms @foxstarhindi @SirPareshRawal”.
इस बायोपिक में संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया जाएगा और हाल ही रिलीज हुई फिल्म के टीजर ने पहले से ही दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है। ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा जो अभिनेता की अविश्वसनीय कहानी में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी से निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है।
निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *