मनोरंजन

सनी लियॉन जल्द लॉन्च करेंगी मेकअप एप

सनी लियॉन अपनी जिन्दगी में कई सारे बदलाव करती नजर आती है, और उसमें वह बुलंदियां भी हासिल करती है, साथ ही जिन्दगी को हंसी-खुशी गुजार लेती है, मगर आपको शायद ये जान कर हैरानी होगी की सनी अब एक्ट्रेस से एक एंटरप्रेन्योर बन चुकी है, और ४ दिन पहले ही अपनी खुद की ब्रांड ‘स्टारस्टक’ लांच कर चुकी है, जिसकी डिमांड इतनी बढ़ चुकी है की अब प्रोडक्ट आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है।
जिसके चलते सनी लियॉन ने एक और नया कदम उठाया, और जल्द ही वो अपने नए मेक अप एप्लीकेशन को डिजिटल प्लेटफार्म पर लांच करेंगी, इतना ही नहीं वो अपने इस एप से सभी को मेक अप टुटोरिअल के साथ-साथ इस एप्लीकेशन पर आपको रियल फेस टाइम गाइड भी करेंगी।
सनी का कहना ये है, कि मेरे दिमाग में ये सभी बातें बहुत टाइम से चल रही थी, और मैं खुद भी मेक अप खरीदते समय बहुत कंफ्यूज होती हूँ , कौन सा लिपस्टिक शेड और कौन सा ऑई लाइनर मेरे फेस पर सूट करेगा जो कि हम लड़कियों के लिए दिक्कत वाली बात होती है। मगर ये एप्लीकेशन लड़कियों के मेक अप से जुड़ी हर परेशानी का हल होगा।
एप्लीकेशन के साथ-साथ सनी खुद भी जल्द ही उनकी अपकमिंग साउथ इंडियन फिल्म और उनकी खुद की बायोपिक की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *