मनोरंजन

साड़ी ही है सबसे खूबसूरत ऑउटफिट : जैकलीन फर्नांडिस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी खूबसूरत और सेक्सी आदाओं से हर किसी का दिल जीतते आई है और उनके सेक्सी मूव का तो पूरा देश दीवाना है। लेकिन इसके साथ जैकलीन को उनके बेहतरीन फैशन स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। बॉलीवुड की सेक्सी बाला को वेस्टर्न कपड़ो से ज्यादा भारतीय ट्रेडिशनल साड़ी पहना बेहद पसंद है। जैकलीन अक्सर इस फिराक में रहती है कब उन्हें साड़ी पहनने का मौका मिलेगा।
अपना साड़ी प्रेम जाहिर करते हुए जैकलीन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि साड़ी सबसे खूबसूरत ऑउटफिट में से एक है। मैं अक्सर उन मौकों की तलाश करती हूं कि कब मुझे साड़ी पहनने का अवसर मिलेगा। साड़ी में मेरा लुक, मेरा सबसे पसंदीदा लुक है।’ ये ही वजह है कि अभिनेत्री को कई बार खास मौकों पर और इवेंट्स में साड़ी पहने हुए देखा गया है क्योंकि जैकलीन को लगता है कि साड़ी एक लड़की को ओर खूबसूरत बना देती है। जैकलीन का यह साड़ी लगाव हमें कई बार देखने मिला है और इसमे कोई दो राय नही कि अभिनेत्री इस पोशाख में बला सी खूबसूरत नजर आती है और उनका सेक्सी फिगर इस साड़ी लुक को एक अलग ही स्तर पर ले जाता है।
जैकलीन भले ही वेस्टर्न कपड़े पहने या इंडियन, स्टाइल के मामले में वो अक्सर अपने प्रसंशको की पसंदीदा रही है। जैकलिन फर्नांडीज फिलहाल रेस 3 में व्यस्त है। हिट फिल्म किक के बाद, एकबार फिर इस फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *