सेविला में अर्जुन कपूर के लिए एक रोमांचक लालिगा अनुभव

बॉलीवुड सेलिब्रिटी अर्जुन कपूर ने हाल ही में लालिगा अनुभव प्राप्त करने के लिए स्पेन में सेविला का दौरा किया और 12 मई 2018 को एस्टाडियो बेनिटो विलामारिन में भयंकर एल ग्रैन डेर्बी को देखा। उन्हें रियल बेटिस और सेविला एफसी के बीच इस पुराने ऐतिहासिक स्थिरता का दृढ़ संकल्प व जुनून का अनुभव करना पड़ा।
अर्जुन कपूर के लिए एक अद्वितीय फुटबॉल अनुभव बनाया गया जहां स्पेन में फुटबॉलिंग संस्कृति की जड़ें देखी गईं। उन्हें सेविला के रामन संचेज पिज्क्वान का निजी दौरा दिया गया था, जिसे सेविला के 5 यूरोपा लीग ट्रॉफी के साथ चित्रित किया गया था और इसे एके 26 के साथ एक विशेष सेविला शर्ट भी प्रस्तुत किया गया था। अर्जुन को भी डर्बी से पहले टीम ट्रेन देखने और एवर बनगा और गिडो पिज्जारो सहित सेविला एफसी सितारों से मिलने का अवसर मिला।
इस यात्रा में एस्टाडियो बेनिटो विलामारिन में बड़े मुकाबले से पहले रियल बेटिस की तैयारी की निगरानी करने के लिए भी रोकना शामिल था, जहां ऐतिहासिक स्थल के निजी दौरे के बाद वह डिफेंडर बेटिस के स्पेनिश अंतर्राष्ट्रीय डिफेंडर मार्क बार्ट्रा से मिले, और बाद में उन्हें रियल बेटिस शर्ट के साथ प्रस्तुत किया गया , फिर से एके 26 के साथ रिवर्स पर।
फुटबॉल अनुभव के अलावा, अर्जुन को सेविला में स्थानीय संस्कृति में खुद को विसर्जित कर दिया गया और कुछ प्रामाणिक एंडलुसियन भोजन और पेय का प्रयास किया जिसे उन्होंने बेहद आनंद लिया। उन्होंने सेविला के खूबसूरत जगहों को भी देखा और स्पेन के हर चीज का आनंद लिया।
भारत के लिए लालिगा कंट्री मैनेजर जोस एंटोनियो कचजा ने कहा, ‘हमें खुशी है कि अर्जुन कपूर ने लालिगा के सबसे ऐतिहासिक फिक्स्चर में से एक को देखने के लिए अपनी यात्रा का आनंद लिया। फुटबॉल भावना और नाटक से भरा एक खेल है और वह असली बेटीस और सेविला एफसी के बीच एल ग्रैन डेर्बी के माध्यम से लालिगा को इतना खास बनाता है। अर्जुन के फुटबॉल के लिए प्यार और भूख किसी के लिए दूसरी नहीं है, और हम जल्द ही लालिगा फिक्स्चर में उनका स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *