मनोरंजन

सोहा और कुणाल खेमू के घर आई नन्हीं परी

पटौदी खानदान में एक और खुशी आई है। पिछले साल जहां सैफ अली खान की पत्नी करीना पहली बार मां बनीं तो अब सैफ की बहन सोहा अली खान मां बन गई हैं। सोहा अली खान और कुणाल खेमू पैरेंट्स बन गए हैं और सोहा ने शुक्रवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटी को जन्म दिया है। सोहा के पति कुणाल खेमू, ‘महानवमी’ पर हुए बेटी के जन्‍म से बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी यह खुशी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की है। कुणाल ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है, हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।’
खबरों के अनुसार फिलहाल सोहा के साथ अस्पताल में कुणाल और उनकी मां शर्मिला टैगोर मौजूद हैं। 27 सितंबर को खबर आई थी कि सोहा को अस्पताल ले जाया गया है। सोहा लगातार अपने बेबी बंप के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं। अपनी भाभी करीना कपूर की ही तरह सोहा की भी प्रेग्नेंसी स्टाइल चर्चा में रही थी। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें बेबी बंप के साथ शेयर करती रहती थीं, साथ ही वो प्रेग्नेंसी के टाइम फिट रहने के लिए योग भी करती थीं।
‘रंग दे बसंती’, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’, ‘दिल मांगे मोर’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी सोहा ने 25 जनवरी, 2015 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी की थी, इनकी मुलाकात साल 2009 में फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई थी। तील साल डेट और फिर लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद, इन्होंने जनवरी 2015 में शादी की। बता दें कि कुणाल खेमू जल्द ही फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *