स्ंजू : रणबीर कपूर और विकी कौशल के नवीनतम पोस्ट में दिखी संजय दत्त की अनजान दोस्ती की झलक

प्रेम प्रसंग और बाप-बेटे के स्नेहभरे रिश्ते से रूबरू करवाने के बाद, राजकुमार हिरानी ने संजू के नवीनतम पोस्टर के साथ दर्शकों को संजय दत्त के जीवन के एक और पहलू के वाकिफ करवाया है। रणबीर कपूर और विकी कौशल पर आधारित संजू के नए पोस्टर में संजय दत्त और उनके बेहद करीबी दोस्त के अनदेखे याराने से रूबरू करवाया गया है।
संजय दत्त के आश्चर्यजनक जीवन से एक और मुखौटा उठाते हुए, फिल्म के नवीनतम पोस्टर में रणबीर कपूर और विकी कौशल एक रेट्रो क्लब में एक दूसरे के साथ कुछ कीमती वक्त बिताते हुए दिखाई दे रहे है। पोस्टर में दोनों की वर्षों पुरानी दोस्ती के माध्यम से संजय दत्त की एक ओर अनकही और अनसुनी कहानी की अंतर्दृष्टि प्रधान की गयी है।
क्लासिक लैदर और फर जैकेट के साथ रणबीर कपूर और विकी कौशल ने नवीनतम पोस्टर में रेट्रो युग की यादें ताजा कर दी है। पोस्टर साझा करते हुए, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा, ‘मिलिए विकी कौशल से। इस तरह के एक परिष्कृत अभिनेता के साथ काम करने में बेहद मजा आया। वह संजू के सबसे अच्छा दोस्त की भूमिका निभा रहे है।#SanjuTrailer out in 2 days on 30th May! #RanbirKapoor  @vickykaushal09 #RajkumarHiraniFilms @foxstarhindi @VVCFilms”.
इस बायोपिक में संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया जाएगा और हाल ही रिलीज हुई फिल्म के टीजर ने पहले से ही दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है। ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा जो अभिनेता की अविश्वसनीय कहानी में अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।
टीजर में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी से निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है। निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है।
राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *