मनोरंजन

अभिषेक निगम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो ‘पुकार – दिल से दिल तक’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी नाटक, ‘पुकार – दिल से दिल तक’ की पहली झलक ने प्यार, हानि और मुक्ति की अपनी सम्मोहक कहानी के साथ दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है। जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो एक माँ और उसकी दो बेटियों के जीवन पर आधारित है, जो एक दुष्ट योजना के कारण दुखद रूप से अलग हो जाती हैं। जैसा कि भाग्य में होगा, अप्रत्याशित परिस्थितियों में सरस्वती, वेदिका और कोयल के रास्ते अनजाने में एक बार फिर एक हो जाएंगे और उन्हें मिलकर उन ताकतों का सामना करना होगा जिन्होंने उनके परिवार को अलग कर दिया।
प्रसिद्ध माहेश्वरी परिवार के उत्तराधिकारी सागर माहेश्वरी की भूमिका निभाने के लिए तेजतर्रार अभिषेक निगम को चुना गया है। पेशे से वकील, सागर की बुद्धि तीव्र है, लेकिन दुनिया के बारे में उसका दृष्टिकोण अक्सर उसकी शंकालुता पर हावी हो जाता है। अपने नैतिक स्वभाव और महिलाओं के प्रति गहरे सम्मान के बावजूद, वह भावनात्मक रूप से अलग-थलग है और प्यार में विश्वास नहीं करता है। अपने पिता के साथ तनावपूर्ण संबंधों को देखते हुए, सागर की यात्रा अपने पिता के नाम से अलग, अपनी खुद की पहचान बनाने की तीव्र महत्वाकांक्षा से चिह्नित है।
अभिनेता अभिषेक निगम ने इस भूमिका को निभाने के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं ‘पुकार – दिल से दिल तक’ का हिस्सा बनकर वास्तव में रोमांचित हूं क्योंकि यह एक मनोरंजक कहानी है; सागर का किरदार निभाना उनके लिए काफी साहसिक होने वाला है।” वह एक आत्मविश्वासी और बुद्धिमान युवक है जो प्यार में विश्वास नहीं करता है, लेकिन अंदर से वह अपनी भावनाओं और संघर्षों से जूझ रहा है जो उसके अतीत से उत्पन्न हुए हैं। वह अपने दर्द को व्यंग्य से छुपाता है और एक श्रेष्ठता की भावना, लेकिन उस दिखावे के नीचे एक कमजोर पक्ष है जो समय के साथ और अधिक स्पष्ट हो जाता है जब वह वेदिका से मिलता है, वह प्यार और जीवन के बारे में अपनी मान्यताओं से जूझते हुए अपने परिवार की विरासत से मुक्त होने की कोशिश कर रहा है जिंदगी काफी दिलचस्प रोलर कोस्टर राइड होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *