मनोरंजन

अविनेश रेखी ने की जाॅन अब्राहम की नकल

हाल ही में ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ की आउटडोर शूटिंग बैंकाॅक में हुई। जहां उमा (अविनेश रेखी) और कनक (रेहा शर्मा) मासी सा (सादिया सिद्धिकी) का पर्दाफाश करने और उमा को निर्दोष साबित करने के लिये उसके खिलाफ योजना बनाते नजर आते हैं।
इस शो में एक सीक्वेंस के दौरान उमा (अविनाश रेखी) मासी सा के गे मैनेजर का ध्यान भटकाता है। कनक सच का पता लगाने में कामयाब हो पाये, इसलिये वह ऐसा करता है। इसमें उमा नीचे केवल लाल ट्रंक पहने ना केवल अपने खुले बदन का प्रदर्शन करता है, बल्कि अपने गठीले एब्स को भी उसी अंदाज में दिखाता है। इस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में अविनेश कहते हैं, ‘‘मैंने इन एब्स को बनाने में काफी मेहनत की है, ताकि मैं परदे पर अच्छा दिखूं। मुझे ‘दोस्ताना’ के जाॅन अब्राहम की तरह दिखने के लिये कहा गया था, जहां वह अपने नितंबों के कुछ हिस्से दिखाते नजर आते हैं। एक अभिनेता की नकल करने में मैं जितना डरा हुआ था, परदे पर जाॅन अब्राहम की तरह नजर आने का मौका मिलने पर उतना ही रोमांचित था।’’
यह तय है कि शूट के दौरान उनकी कमाल की बाॅडी देखकर कुछ लोगों की निगाहें थम गई हो गईं। दर्शकों को परदे पर अविनेश रेखी को बिलकुल नये लुक में देखने का मौका मिलेगा। एक पारंपरिक तरह की धोती से बीच पर केवल लाल रंग के ट्रंक में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *