मनोरंजन

आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने गुजरात मे शूट किया ‘लवरात्री’ का पहला गाना

गुजरात में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त ‘लवरात्री’ की टीम ने वैभवी मर्चेंट के साथ फिल्म के पहले गाने की शूटिंग शुरू कर दी है। बॉलीवुड के नए कलाकार आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने कुछ दिन पहले ही गुजरात मे अपनी पहली फिल्म ‘लवरात्री’ की शूटिंग शुरू की। सोशल मीडिया पर कई बार अपनी और वरिना के डांस अभ्यास की झलक शेयर कर चुके आयुष शर्मा अब फिल्म में अपने इस हुनर को दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
बॉलीवुड की जानीमानी कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट फिल्म के इस गाने को कोरियोग्राफ कर रही है, जहाँ वैभवी फिल्म की हिरोइन वरिना को डांस मूव सीखा रही है तो वही एक अच्छे स्टूडेंट की तरह आयुष शर्मा उन्हें देख कर सिखने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे है।
अभिनेता आयुष शर्मा ने फिल्म के सेट से डांस अभ्यास की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पहली फिल्म। पहला गाना। अनुभवी वैभवी मैम से कला की जटिलताओं को सीखने हेतु आभारी हूँ। आप सच में एक मास्टर है! @vaibhavi.merchant#loveratri
गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी का आगाज नवरात्रि के शुभ अवसर से शुरू होता है। ‘लवरात्री’ के साथ आयुष शर्मा और वरिना हुसैन बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू कर रहे है। हाल ही में रिलीज हुए, फिल्म के पोस्टर में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन अपने हाथों में डांडिया थामे हुए नजर आ रहे है। वही फिल्म के इस पोस्टर को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
‘लवरात्री’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है। अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित ‘लवरात्री’ में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *