मनोरंजन

ऋतिक रोशन ‘सुपर 30’ का अगला शेड्युल जल्द शुरू करेंगे

साल 2000 में अपने फिल्मी करियर की शुरुवात करने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन अपने इस सफर में विभिन्न तरह के किरदार निभा चुके है। रितिक के अभिनय और डांस का हर कोई दीवाना है और अब अभिनेता पहली बायोपिक ‘सुपर 30’ में व्यस्त है। अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी पहली बायोपिक ‘सुपर 30’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और जल्द ही फिल्म का अगला शेड्युल शुरू करने जा रहे है।
सुपर 30 का हर कोई बेसब्री से इंतेजार कर रहा है क्योंकि इस फिल्म में एक बार फिर ऋतिक विभिन्न भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। गणित के शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका में ऋतिक को देखना एक मजेदार अनुभव होगा। हाल ही में ऋतिक जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड पार्टी में नजर आये थे, जहाँ ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ सफेद ब्लेजर में हमेशा की तरह वे बेहद हैंडसम लग रहे थे। ऋतिक के इस लुक में हमें फिल्म सुपर 30 से गणित शिक्षक की एक झलक देखने मिली थी और यकीनन सेक्सी टीचर का लुक लाजवाब था।
ऋतिक फिलहाल अपनी अगली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमे वह पहली बार गणित प्रतिभा की भूमिका निभा रहे है। सुपर 30 में ऋतिक का लुक अभी से प्रशंसक और दर्शकों के बीच एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *