मनोरंजन

एक अनूठा पारिवारिक काॅमेडी शो ‘बेलन वाली बहु’

15 जनवरी से कलर्स चैनल पर एक अनूठा पारिवारिक काॅमेडी शो ‘बेलन वाली बहु’ षुरू हो चुका है जिसमें थोड़ी मस्ती, थोड़ी हंसी, थोड़ा पागलपन और थोड़ा इमोशन देखने को मिल रहा है। शो शून्य स्क्वायर द्वारा निर्मित है, देवेन भोजानी द्वारा निर्देशित और अभिनेता, लेखक व सह-निर्माता, धीरज सरना और वेद राज द्वारा संचालित है। शो में क्रिस्टल डिसूजा और धीरज सरना मुख्य भूमिका में हैं। अभी हाल ही में शो बेलन वाली बहु के कुछ किरदार दिल्ली आए और उन्होंने दिल्ली के बंगाली मार्किट जाकर वहां के गोल गप्पे और चाट का आनंद भी लिया। सभी ने शो को लेकर मीडिया से बातचीत भी की।
इस शो में अभिनेत्री सुनैना फौजदार और सिकंदर खरबंदा भी अहम रोल निभा रहे हैं। सुनैना ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि शो वह एक ऐसी लड़की (शालिनी अवस्थी) का किरदार निभा रही हैं जो घर में काम करने से बहुत कतराती है, और जब उसे उसकी सास कोई भी काम करने को बोलती हैं तो वह काम से बचने के लिए भूत दिखने को नाटक करती है। शालिनी सेल्फी लेने की शौकीन है, वो कभी भी कहीं भी हो सेल्फी लेने का मौका नहीं छोड़ती। वो जो भी कहती है उसमें उसका पति उसका साथ देता है। सुनैना ने बताया कि षूटिंग के दौरान सभी लोग सेट पर बहुत मस्ती करते हैं। सेट पर हमेशा हंसी और मज़ाक माहौल बना रहता रहता है।
सिकंदर खरबंदा ने अपने किरदार के बारे बात करते हुए बताया कि वह इस शो में एक निलंबित पुलिस अधिकारी जितेन्द्र अवस्थी की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जितेन्द्र निलंबित होने के बाद भी पुलिस अधिकारी के कपड़े पहनकर और बैच हमेशा लगाकर घूमता रहता है। उसे हर जगह से निलंबित होने का ताना मिलता रहता है, फिर भी वो यही कहता है कि निलंबित हुआ तो क्या हुआ जल्द ही ड्यूटी पर वापस आउंगा। जितेन्द्र अपनी पत्नी शालिनी से बहुत प्यार करता है और हमेशा उसकी हां में हां मिलाता है।
सिकंदर ने सेट के बारे में बात करते हुए बताया कि इसका एक खास अंदाज है, जो स्प्रिंग पर टीका है, जो हिलता-डुलता रहता है और हम सभी कुछ न कुछ चीजें पकड़ कर खड़े रहते हैं। इसका भी एक अलग अनुभव है। सिंकदर दिल्ली से ही हैं वो यहां करोल बाग में रहा करते थे और बहुत समय के बाद दिल्ली आकर उन्होंने सभी के साथ दिल्ली के व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया।
शो में क्रिस्टल डिसूजा, धीरज सरना, सिकंदर खरबंदा और सुनैना फौजदार के साथ-साथ मुष्ताक खान, भावना बलसवार, सुधीर पांडे , पारीजत और श्रद्धा जायसवाल जैसे प्रमुख कलाकारों की भूमिकाएं भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *