मनोरंजन

ऑल इन वन पूजा मिश्रा का बेहद हॉट म्यूजिक विडियो “हॉटर देन यू” रिलीज के लिए तैयार

निर्माता, थियेटर आर्टिस्ट, अभिनेत्री, लेखक, आइटम गर्ल और अब एक सिंगर बन गयी है । क्या कोई ऐसा काम है, जो पूजा मिश्रा नहीं कर सकतीं। अब बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी पूजा मिश्रा गायकी की दुनिया में परचम लहराते हुए अपना नया हॉट म्यूजिक विडियो “हॉटर देन यू” रिलीज करने के लिए तैयार हैं। यह जुनून, उमंग और उत्साह से भरपूर डांसिंग ट्रैक है, जो आप में जोशीला अंदाज और जीने का जज्बा पेश करेगा। इस डांसिंग ट्रैक के बोल ही किसी को जोश से भरने के लिए काफी हैं। इस ट्रैक के साथ वह लिमिटेड एडिशन परफ्यूम भी लॉन्च करेंगी। यह परफ्यूम स्कल की तरह आकर्षक बॉटल में लॉन्च किया जाएगा।
दिल से रोमांटिक पूजा मिश्रा पूरी “हॉटर देन यू कैंपेन” में मस्त और सेक्सी अवतार में नजर आ रही है। इस म्यूजिक विडियो में पूजा बॉडी को अपना मंदिर बताती है और हार्ड एक्सरसाइज करती दिखती हैं। आप मेकिंग आफ हॉटर देन यू के चारों पार्ट इन लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।
मेकिंग ऑफ हॉटर देन यू-पार्ट-1- https://www.youtube.com/watch?v=wNNym5sYmZE
मेकिंग ऑफ हॉटर देन यू-पार्ट-2- https://www.youtube.com/watch?v=3FB-BOhrkbU
मेकिंग ऑफ हॉटर देन यू-पार्ट-3- https://www.youtube.com/watch?v=_tggZRcBQr8
मेकिंग ऑफ हॉटर देन यू-पार्ट-4- https://www.youtube.com/watch?v=iAee0OG7Zmk
जहां दूसरी सिलेब्रिटीज अपने परफ्यूम को लॉन्च करने के लिए किसी ब्रैंड के आगे-पीछे भागते हैं, वहीं पूजा मिश्रा ने perfume making कोर्स लेकर परफ्यूम खुद बनाना सीखा है, अपने दम पर, बिना किसी ब्रांड की मदद लेकर, इसलिए आप जब इस परफ्यूम को लगाएंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि आप पूजा मिश्रा से गले मिल रहे हैं। ये परफ्यूम पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए है क्योंकि ये यूनिसेक्स फ्रेगरेंस हैं। हॉटर देन यू का मतलब आप अपनी प्रॉब्लम्स से ज्यादा हॉट हैं। पूजा का कहना है कि मैंने यह गाना यह मैसेज देने के लिए लिखा है कि किसी भी व्यक्ति की परेशानियां कुछ नहीं बिगाड़ सकतीं। आप अपनी परेशानियों को यह बता दीजिए, मैं तुमसे ज्यादा हाॅट हूं और उनसे चले जाने के लिए कहिए। हॉटर देन यू” जोश से लबरेज डांस ट्रैक है, जो अपको चिंताओं और परेशानियों से दूर कर यह बताने के लिए है कि तुम जाओ, मैं तुमसे कहीं ज्यादा हॉट हूं।
एक्ट्रेस और मॉडल पूजा मिश्रा को पहले रोमांटिक और सुरीले गाने पंसद थे लेकिन अब उनकी पसंद बदल गई है और उन्हें पार्टी म्यूजिक और डांस ट्रैक में मजा आता है। पूजा ने बताया, ‘एक समय था, जब मैं रोमांटिक और सुरीले गाने पंसद करती थी, मगर मैं अब लव सांग्स नहीं, पार्टी म्यूजिक और डांस ट्रैक पसंद करती हूं। यह डांस ट्रैक आपको जोश और जुनून से भर देगा और आपके कदम अपने आप थिरकने लगेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *