मनोरंजन

कंगना को याद आया अपना पहला आॅडिशन

हाल ही में, फिल्म इंडस्ट्री के दो सदस्य करण जौहर एवं कंगना राणौत रियलिटी शो ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘ के सेट पर मिले। ये दोनों हर सार्वजनिक मुलाकात में एक-दूसरे पर बरसते नजर आते हैं। गौरतलब है कि कंगना ने करण के चैट शो में ‘भाई-भतीजावाद‘ पर अपनी प्रतिक्रिया से देशव्यापी बहस छेड़ दी थी। इस मतभेद के बाद दोनों ने सुलह करते हुये पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा किया है और शो की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ खुशनुमा पल बिताते दिखाई दिये।
इस प्रतिभा-आधारित रियलिटी शो का उद्देश्य आम लोगों को बाॅलीवुड में जोर-शोर से लाॅन्च होने का अवसर प्रदान करना है। इसमें 20 प्रतिभागी हैं, जो हर सप्ताह जजेज- रोहित शेट्टी और करण जौहर के सामने परफाॅर्म करते हैं। इसके माध्यम से वे भारत के अगले सुपरस्टार बनने की अपनी प्रतिभा साबित करने की कोशिश करते हैं।
इन प्रतिभागियों और बाॅलीवुड में आने के उनके संघर्ष को देखकर कंगना, जोकि एपिसोड के लिये गेस्ट जज थीं, ने प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करने के लिये अपने पहले आॅडिशन के अनुभव बताये। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे अपना पहला आॅडिशन आज भी याद है। दूसरे लोग मेक-अप और बड़ी हील्स की सैंडल्स पहनकर आये थे, लेकिन मैं अनुराग सर के पास गई और उनसे पूछा कि मेरा रोल क्या है, क्योंकि मैं उस किरदार में आॅडिशन देना चाहती थी। यह जानने के बाद कि मैं गैंग्स्टर में एक शराबी लड़की की भूमिका निभाने वाली हूं, मैंने खुद पर काम किया और इसके लिये आॅडिशन दिया।‘‘ उन्होंने आगे कहा, ‘‘किसी के लिये भी खुद को नहीं बदलें। जैसे हैं, वैसे ही रहें।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *