मनोरंजन

कई साल बाद ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ में नमित खन्ना और अंकित राज आए साथ

ये प्यार नहीं तो क्या है… एक आधुनिक मॉर्डन एज लव स्टोरी है, जो आज की पीढ़ी के रिलेशनशिप परिदृश्य को सामने लाती है। इस शो में नमित खन्ना, पलक जैन और मनीष चौधरी जैसे कलाकार प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे, जिनके अलावा टीवी उद्योग से कुछ प्रसिद्ध नाम शामिल हैं। शो में सिद्धार्थ सिन्हा (नमित खन्ना) और अनुष्का रेड्डी (पलक जैन) के बीच अनकहे प्यार की कहानी सुनाई जायेगी, जो अप्रत्याशित और पूरी तरह से अस्पष्ट है।
नमित खन्ना मॉडलिंग की दुनिया में जाने-माने नाम है। उन्होंने सब्यसाची जैसे अन्य प्रमुख ब्रांड्स के साथ काम किया है। अलग-अलग वेब शृंखला में उनकी भूमिकाओं को अच्छा प्रतिसाद मिला है। उनके साथ-साथ शो में अंकित राज भी हैं जो कार्तिक रेड्डी के किरदार में नायिका के भाई के तौर पर नजर आएंगे। वे एक मॉडल हैं और उन्होंने बेहतरीन काम भी किया है। नमित और अंकित लंबे समय तक साथ काम कर चुके हैं। दोनों एक साथ रैम्प पर भी चले हैं। लगभग चार साल बाद दोनों ‘ओह ये प्यार नहीं तो क्या है’ के सेट पर साथ काम कर रहे हैं, जहाँ दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है।
इस पर अंकित ने कहा, “हाँ, हम मॉडल से कलाकार बने हैं। नमित और मैं बीते दिनों में चले गए, जब हम प्रतिष्ठित ब्रांड्स के लिए साथ में रैम्प वॉक किया करते थे। हम पहले भी जब साथ में काम करते थे तो हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी। हमने कभी नहीं सोचा था कि चार साल बाद हमें इस तरह साथ काम करने का मौका मिलेगा। चार साल बाद हम एक ही शो में काम करने आए, जबकि दोनों में से किसी को भी एक-दूसरे के काम को लेकर कुछ भी पता नहीं था। साथ में शूटिंग कर समय बिताना अद्भुत है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *