मनोरंजन

करियर को लेकर प्रियंका का खुलासा

साल 2003 में ‘द हीरो’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों में छाई प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। अपने करियर के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि, ‘उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘ऐतराज’ और ‘फैशन’ का हिस्सा बनने का परामर्श नहीं मिला, बल्कि उन्होंने फिल्म का हिस्सा बन खुद को चुनौती देने का निर्णय लिया। ऐसे में उनका मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका करियर चुनौतियों से भरा रहा।
एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने फोर्ब्स मैगजीन को बताया कि, ‘मैं पहले से कोई भी लंबी प्लानिंग नहीं करती थी। मेरा फिल्म इंडस्ट्री में कोई पुराना बैकग्राउंड नहीं रहा है। करियर में हमेशा ही मुझे मुश्किल ऑप्शन मिले हैं लेकिन मैंने उनका स्ट्रॉन्ग होकर सामना किया है। और पक्के निर्णय लिए हैं। मेरी सबसे बड़ी चुनौती यह जानना रहा है कि मैं खतरा मोल ले रही हूं।’ प्रियंका ने कहा कि जब लोगों ने उनसे इस फिल्म में काम न करने के लिए कहा तो वह डर गईं।
उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान लोगों ने मुझे चेतावनी दी कि यह मेरे करियर के लिए गलत है और मैं नेगेटिव भूमिका में फंस जाऊंगी। इससे मैं बहुत डर गई। फिल्म को लेकर मैं काफी कंफ्यूज हो गई थी। मैं किसी भी इमेज में फंसना नहीं चाहती थी। लेकिन फिर मैंने ये एक चैलेंज की तरह लिया। और फिल्म को पूरी ईमानदारी के साथ किया। ऐसा ही 2008 की फिल्म ‘फैशन’ के दौरान भी हुआ था।’ हालांकि, प्रियंका को फिल्म ‘फैशन’ में मेघना माथुर की भूमिका के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *