मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति 9 में आयुष्मान खुराना ने पढ़ी अपनी लिखी कविता

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवजन के सबसे बड़े गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 9 के फ्राइडे स्पेशल एपिसोड में इस बार मन देशी संगठन की संस्थापक चेतना गाला सिन्हा के साथ आयुष्मान खराना नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन सवाल पूछते, उससे पहले आयुष्मान खुराना ने उनसे यह अनुरोध कर पल को खास बना दिया कि वे शो में अपनी लिखी कविता मुखौटा पढ़ना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन यह सुनकर बहुत खुश हो गए और उन्होंने आयुष्मान को कविता सुनाने को कहा।
सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि “आयुष्मान खुराना की कविता उन अलग-अलग मुखौटों पर आधारित थी, जो हर व्यक्ति पहनकर रखता है। कविता सुनने के बाद, बिग बी बेहद प्रभावित दिखे। उन्होंने बताया कि इतने साल से वे अदाकारी कर रहे हैं। फिल्मों में भावुक दृश्यों को निभाते आए हैं। किस तरह अन्य लोगों को अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए मुखौटा पहनना पड़ता है और अदाकार बनने के लिए किस तरह उन्हें उस चरित्र को निभाना होता है।”
अमिताभ यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपना एक अनुभव भी साझा किया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें उनकी माँ तेजी बच्चन की मौत की खबर मिली तो वे इतने हताश और दुखी थे कि उन्हें सही तरीके से प्रतिक्रिया देते तक नहीं बन रहा था। इस तरह उन्होंने बताया कि एक अदाकार की जिंदगी कितनी जटिल होती है।
हालांकि, आयुष्मान खुराना ने शाम का समापन अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के गीत ‘हारेया मैं दिल हारेया’ गाकर समां बांध दिया। आयुष्मान ने कहा कि वे अमिताभ बच्चन की अदाकारी और गायन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वे बिग बी से गीत गाने का अनुरोध करने से भी नहीं चुके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *