मनोरंजन

क्या दिव्यांका त्रिपाठी को करिश्मा तन्ना से जलन हो रही है?

पिछले कुछ सालों में हमने टेलीविजन की कई सारी जोड़ियों के बीच, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक, अपनी केमेस्ट्री और अच्छे लुक्स के साथ #couplegoals तैयार करने में आगे रहे हैं। इंटरनेट का प्रयोग करने वाले दर्शकों ने उन्हें लगातार एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए देखा है। विवेक की लवलेडी दिव्यांका का स्टारप्लस के शो ‘कयामत की रात’ में उनकी आॅनस्क्रीन पार्टनर करिश्मा तन्ना को राज और गौरी के रूप में देखने के बारे में अपने विचार हो सकते हैं।
करिश्मा के लिये यह शो लंबे समय से फिक्शन सीरीज से दूर रहने के बाद एक वापसी की तरह है, जबकि विवेक, एकता कपूर के शो में नायक बनने पर बेहद उत्साहित हैं। परदे पर दिखाये गये शो के पहले प्रोमो के बाद हर कोई विवेक और करिश्मा की आॅनस्क्रीन जोड़ी की सरहाना कर रहा है। इसलिये, जब काफी हलचलों के बाद यह खबर उनकी पत्नी दिव्यांका तक पहुंची तो वह नाराज नहीं हुईं। टेलीविजन पर उनके पति जो काम कर रहे हैं, दिव्यांका ने उसकी तारीफ की।
जब विवेक से दिव्यांका की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा तो उन्होंने बड़ी ही होशियारी से जवाब दिया, ‘‘दिव्यांका को लगता है कि करिश्मा और मैं परदे पर हाॅट नजर आयेंगे।’’ भला किसे दिव्यांका जैसी अच्छी पत्नी नहीं चाहिये होगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *