मनोरंजन

खुशियों वाली कुल्फी – बस एक मिस्ड काॅल दूर

कुल्फी को अपने दर्शकों के और करीब लाने के लिये स्टारप्लस एक अनोखा कैम्पेन लेकर आया है। खुशियां फैलाने के इरादे से पेश किये गये इस कैम्पेन में आपको केवल 7039 000 000 पर मिस काॅल देना है। उसके बाद आपको कुल्फी के पसंदीदा गानों के साथ काॅल बैक किया जायेगा। ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की सबसे प्यारी कुल्फी अब अपने गानों से आपके जीवन को और भी खुशनुमा बनाने को तैयार है।
कुल्फी बहुत ही चुलबुली और जिंदादिल बच्ची है। उसके चेहरे पर हमेशा ही मुस्कान रहती है। हमने इस नन्हीं बच्ची का ‘म्यूजिकल ड्रामा देखा है। उसने गायिकी की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है और इसके बावजूद वह बहुत ही सुरीला गाती है। गायिकी का हुनर उसे भगवान से तोहफे में मिला है। उसमें किसी भी परिस्थिति से गाना बना लेने की क्षमता है। लोग जिस स्थिति को बेरंग मानते हैं, कुल्फी उसमें भी खुशियां और ऊर्जा ले आती है।
इस कैम्पेन के बारे में बताते हुए, स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘कुल्फी इस चैनल की सबसे जीवंत किरदार है और इसे हर उम्र के लोग देखते हैं। जिस तरह वह इस शो पर खुशियां बिखेरने के लिये जानी जाती है उसी तरह हम चाहते हैं कि वह लाखों दर्शकों से जुड़े और उनके जीवन में खुशियां लाये। इस अनूठे कैम्पेन में भाग लेने के लिये आपको बस दिन में किसी भी समय उसकी दिलकश आवाज सुनने के लिये एक मिस काॅल देना है।’’
तो, फोन उठाइये और कुल्फी की मधुर आवाज में खो जाईये। वह निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ले आयेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *