मनोरंजन

‘गौरी खान डिज़ाइन्स’ स्टूडियो पहुंची सोनम कपूर

शहर में सेलेब्रिटीज़ का सबसे लोकप्रिय स्थान बन चुका गौरी खान डिज़ाइन्स स्टूडियो ने हाल ही में अतिथि के रूप में सोनम कपूर का स्वागत किया। बीते दिन सोनम कपूर ने मुम्बई की उपनगरी जुहू में स्तिथ गौरी खान के लक्ज़री इंटीरियर डिज़ाइन स्टोर का दौरा किया और स्टोर में एक ब्रांड को शूट किया।
गौरी खान ने डिजाइन की क्रिएटिव इंडस्ट्री में खुद के लिए जगह बना ली है और हर बार अपनी विभिन्न कलाकृति के साथ सभी को आश्चर्यचकित करते आई है।
सामान की खरीदारी करने के लिए, शहर का हर सितारा गौरी के स्टोर को उच्चित विकल्प मानता आया है।
इंटीरियर डिजाइन स्टोर गौरी खान द्वारा प्रदर्शित सभी शानदार कलाकृति से लैस एक शानदार प्लेस है। कुछ बेहतरीन डिज़ाइन से सजा, गौरी खान डिज़ाइन्स सोनम कपूर के ब्रांड शूट के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान था।
अपने स्टोर से सोनम कपूर की तस्वीर साझा करते हुए गौरी खान ने लिखा, ‘The style diva @sonamakapoor upping the glamour quotient at the #GauriKhanDesigns ! Was lovely having you shoot here for @BridesTodayin’.
गौरी खान डिज़ाइन्स न केवल बॉलीवुड हस्तियां का पसंदीदा है बल्कि शहर के अन्य बड़े नाम भी गौरी खान के स्टूडियो की क्रिएटिविटी के कायल है।
हस्तियों के दिल मे जगह बनाने के बाद, अब ब्रांड भी स्टोर के प्रति अपनी पसंद जाहिर करते हुए नज़र आ रहे है।
इससे पहले आमिर खान, ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीता अंबानी जैसे कलाकार गौरी खान के स्टोर का दौरा कर चुके है। गौरी खान ने में क्रिएटिव इंडस्ट्री में अपनी कल्पनाशील डिजाइनों के साथ एक मुकाम बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *