मनोरंजन

जल्द शुरू होगा एक आधुनिक प्रेम कहानी, ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन कहानी कहने की अपनी अनोखी कला से एक दूजे के वास्ते, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और बड़े अच्छे लगते हैं के माध्यम से प्यार और रोमांस के विभिन्न रंग बिखेरे हैं। बिंदु और एसजे स्टूडियोज के साथ फिर से साझेदारी करके, यह आपके लिए ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ में रोमांस की एक अनछुई, प्रसन्नचित्त पर दिलचस्प दुनिया लेकर आया है। यह सिद्धांत सिन्हा (नमित खन्ना) और अनुष्का रेड्डी (पलक जैन) के प्यार का वह रंग है जो अनकहा लेकिन स्पष्ट है, अव्यक्त लेकिन महसूस करने वाला है।
सिद्धांत सिन्हा अपने करियर में प्रसिद्धि और सफलता पाने के लिए अंधाधुंध गति से दौड़ रहा है लेकिन फिर भी उसे कुछ खोया हुए लगता है, वह क्या है? देश के सबसे बड़े ‘बिजनेस टाइकून्स’ में से एक की बेटी अनुष्का रेड्डी उस समृद्धता से दूर है, जिसमें उसकी परवरिश की गई है, संवेदनशील पर प्रतिस्पर्धी अनुष्का के पास वह सब कुछ है जिसका इच्छा कोई व्यक्ति कर सकता है, फिर भी वह अपनी उन भावनाओं को नहीं छोड़ सकती है, जो उसके मन में सिद्धांत के लिए है, क्यों?
अपने दर्शकों को पूरी तरह से अलग सिनेमैटिक अनुभव देने और इसके किरदारों की दुनिया को जीवंत करने के लिए इस पूरे शो की शूटिंग दिल्ली की असली लोकेशंस में की जा रही है। टेलीविजन पर अनुष्का रेड्डी की अमीर और समृद्ध दुनिया दर्शकों के लिए विस्मयकारी और पहले कभी न देखा गया अनुभव होगा। टेलीविजन पर अपना डेब्यू करने वाले नमित खन्ना (सिद्धांत सिन्हा) और पलक जैन (अनुष्का रेड्डी) प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे । जिसमें मनीष चौधरी, अनुराग अरोड़ा, अल्का अमीन, अंकित राज, शहाना वर्मा और अन्य शामिल हैं।
‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ शुरू होगा 19 मार्च से, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 11 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *