मनोरंजन

जीक्यू इवेंट में छाया ऋतिक का ब्लैक एंड व्हाइट लुक

सुपरस्टार रितिक रोशन एक सफेद ब्लेजर में नजर आये और हमेशा की तरह वे बेहद हैंडसम लग रहे थे। अभिनेता ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ अपने इस सेक्सी लुक को पूरा किया। रितिक के इस लुक में हमें फिल्म सुपर 30 से गणित शिक्षक की एक झलक देखने मिली और यकीनन सेक्सी टीचर का लुक लाजवाब था।
सुपरस्टार ने सफेद फीते वाले ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने ब्लैक एंड वाइट लुक को पूरा किया। अभिनेता का यह कूल लुक उनकी अगली फिल्म सुपर 30 के सेट से आ रही तस्वीरों से बिल्कुल विपरीत था। रितिक ने अपने लुक से हमें पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया है। पटना स्थित बिहारी आनंद कुमार से ले कर बॉलीवुड के दिल की धड़कन तक रितिक का यह परिवर्तन तारीफ के काबिल है।
अभिनेता ने अपनी पहली बायोपिक के किरदार के हिसाब से पार्टी के लिए यह लुक अपनाया, और इस बात से यह साबित हो गया है कि रितिक अपने किरदार में पूरी तरह से ढल चुके है। रितिक एक फैशन आइकन है और वह प्रत्येक ऑउटफिट को बेहद खूबसूरती से अपना बना लेते है फिर चाहे वो एयरपोर्ट लुक हो या फिर दोस्तो और परिवार के साथ बाहर जाने वाला लुक, रितिक का हर अंदाज निराला है। सुपरस्टार रितिक ने कभी भी हमें अपने फैशन गेम से निराश नहीं किया है। इस लुक के साथ, हमें संदेह है कि अभिनेता सबसे फैशनेबल बॉलीवुड अभिनेता की सूची में सबसे ऊपर है। रितिक फिलहाल अपनी अगली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमे वह गणित के शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *