मनोरंजन

‘जीजाजी छत पर हैं’ में छोटे नाई से होगी इलायची की शादी

सोनी सब का लोकप्रिय शो ‘जीजाजी छत पर हैं’, इलायची (हिबा नवाब) और पंचम (निखिल खुराना) के बीच नोंक-झोंक के कारण खास है। इस शो के मौजूदा एपिसोड में आ रहे मजेदार ट्विस्ट और टर्न दशकों को अपनी ओर खींच रहे हैं। इसके आगामी एपिसोड में ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। इलायची की शादी छोटे नाई (योगेश त्रिपाठी) से होने की खबर से इस शो में हलचल मचने वाली है।
आगामी एपिसोड में मुरारी (अनूप उपाध्याय) एक जोरदार खबर सुनाता है कि उसने इलायची की शादी मोहल्ले के नाई छोटे नाई से तय कर दी है। इलायची यह भयानक खबर पंचम को सुनाती है और इस निर्णय से उसे भी धक्का लगता है। दिल टूटने की इस घड़ी में शरारती इलायची और भी तड़का लगाती है। वह फैसला करती है कि छोटे के साथ फोन पर झूठा रोमांस करके वह पंचम को और सतायेगी। वहीं दूसरी ओर संजू, बिजेंद्र और ललित यह जानकर गुस्सा हो जाते हैं कि इलायची की शादी छोटे नाई से हो रही है। वे लोग छोटे नाई को पीटने का फैसला करते हैं। इलायची जब पंचम को बेवकूफ बनाने में लगी रहती है, उस दौरान वे तीनों छोटे की धुलाई कर देते हैं।
शादी की तैयारियां संगीत के कार्यक्रम से शुरू होती है। हर कोई संगीत में खुशी-खुशी हिस्सा लेता है और उन दोनों की शादी का जश्न मना रहा है। हालांकि, इन सारी चीजों से पंचम और भी दुखी हो जाता है, इसकी वजह से वह उस घर को छोड़ने का फैसला कर लेता है।
इस ट्रैक के बारे में पंचम उर्फ निखिल खुराना कहते हैं, ‘‘पंचम, इलायची की शादी से छोटे से तय होने पर वाकई बहुत दुखी है। वह हर पल उसके बारे में सोचता है। इलायची की शादी को लेकर पंचम के दिमाग में जो गलतफहमी चल रही है, वह वाकई देखने लायक है। यह देखना मजेदार होगा कि आखिरकार इलायची की शादी किससे होती है।’’
इस ट्रैक के बारे में इलायची उर्फ हिबा नवाब कहती हैं, ‘‘इलायची की छोटे से शादी की खबर पंचम के अहसासों की एक परीक्षा है और दर्शकों को इसका अर्थ समझ में आयेगा। आगामी ट्रैक में शादी के सीक्वेंस के कारण काफी सारा नाच-गाना है और यह देखना मजेदार होगा कि आखिरकार मेरी शादी किससे होती है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *