मनोरंजन

जीवन का सबसे मुश्किल अध्याय शायद ‘वर्किंग एक्टर’ पुकारा जाना है : सोहा अली खान

अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उन्होंने बतौर अभिनेत्री अभिनय के पेशे के साथ संघर्ष किया है। सोहा ने मगंलवार के दिन अपनी पहली किताब ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस’ को लांच किया। जिसमें सोहा से अपने जीवन के सबसे मुश्किल समय लिखने को कहा गया था।
इसी मसले पर सोहा ने मीडिया से कहा, ‘जीवन का सबसे मुश्किल अध्याय शायद ‘वर्किंग एक्टर’ पुकारा जाना है। मेरा संघर्ष बतौर कलाकार मेरे पेशे के साथ रहा है, जो मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है।’ वहीं जब उनसे यह पूछा गया कि उन्हें किताब लिखने के लिए किसने प्रेरित किया तो उन्होंने बताया कि, ‘इससे पहले, मैंने आलेख और निबंध लिखे हैं, लेकिन 40,000-50,000 शब्दों को लिखना एक बड़ा काम है। मैं गैर-काल्पनिक किताब लिखना चाहती थी, क्योंकि मैं रचानत्मक कल्पना वाली किताब नहीं लिख सकती।’
सोहा ने अपनी किताब में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि उनके साथ घंटों बात करने के बाद भी आप उनके बारे में ज़्यादा कुछ नहीं जान सकते, इसलिए उन्होंने इस बार प्रयास किया है। उनकी मां शर्मिला ने भी उन्हें सही जानकारी देने के लिए प्रेरित किया, क्योंकि पाठक उनके बारे में सही बातें जानना चाहते हैं। भविष्य की परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर सोहा ने कहा कि, फिलहाल वह पूरा वक्त अपनी बेटी इनाया को दे रही हैं और उसके बाद वह फिल्म ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में काम करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *