मनोरंजन

जैकलिन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवेर्स का आंकड़ा पार किया

बॉलीवुड की सोशल मीडिया क्वीन जैकलिन फर्नांडीज इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवेर्स का आंकड़ा पार कर चुकी है जो सोशल मीडिया पर सबसे तेजी से उभरती सेलेब्रिटी में से एक है। इंस्टाग्राम पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक, जैकी समय-समय पर अपनी जिन्दगी की अंतर्दृष्टि के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है।
अभिनेत्री आमतौर पर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो, वीडियो और कहानियां पोस्ट करती रहती है और सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ते हुए जैकलीन अक्सर इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर अपने प्रशंसकों और फॉलोवेर्स के साथ जुड़ा रहना बखूबी जानती है। जैकलिन फर्नांडीज अपने प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए इस मंच का उपयोग करती है जहाँ अपने प्रशंसकों और फॉलोवेर्स के साथ बेहतर तरीके से जुड़ कर अभिनेत्री अपने जीवन से जुड़ी छोटी-मोटी बातें उनके साथ शेयर करती है।
शूट से जुड़ी बीटीएस तस्वीरे साझा करने से ले कर अपनी पारिवारिक छुट्टियों की अंतर्दृष्टि प्रदान करने तक, जैकलिन फर्नांडीज अपने प्रशंसकों और फॉलोवेर्स को अपने जीवन से जुड़ी हर हलचल से वाकिफ रखना जानती है। हाल फिलहाल रेस 3 और दबंग टूर की अपार सफलता का लुत्फ उठा रही, जैकलीन अपने ब्रांड्स और परफॉर्मेंस के साथ सफलता के रथ पर सवार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *