मनोरंजन

टाइगर श्राॅफ ने वाइल्ड रिपर्स के लिये भेजा खास संदेश

आपके हर दिन के मनोरंजन के साथी स्टार प्लस ने वीकेंड पर भी अपने दर्शकों के लिये एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों को प्रस्तुत करके मनोरंजन को दोगुना कर दिया है! स्टार प्लस ‘डांस चैम्पियंस’ शो लेकर आया है, जहां दर्शक देश भर के बेहतरीन डांसिंग टैलेंट को देखने का लुत्फ उठा पायेंगे। उन प्रतिभाओं ने पहले भी कई रियलिटी शोज में अपनी एक पहचान बनाई है!
रेमो और टेरेंस स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘डांस चैम्पियंस’ के लिये एक बार फिर छोटे परदे पर एक साथ लौट आये हैं। यह एपिसोड ‘डांस चैम्पियंस’ के 10 सबसे बड़े फैन्स के बारे में था। सभी प्रतियोगी हर दिन यह जानकर बेहद खुश होते हैं और उनका दिल भर आता है कि उनके चाहने वाले उन्हें इतनी दुआएं दे रहे हैं। हालांकि, सारे प्रतियोगियों के एक से बढ़कर एक फैन्स हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन वाइल्ड रिपर्स के लिये वह दिन और भी खास हो गया, जब सुपरस्टार टाइगर श्राॅफ ने खुद कहा कि वो वाइल्ड राइपर्स के सबसे बड़े फैन हैं! बाॅलीवुड के दिलों की धड़कन टाइगर श्राॅफ ने ना केवल अपनी पसंद जाहिर की, बल्कि वाइल्ड रिपर्स के आत्मविश्वास को बढ़ाने और शो में उन्हें सपोर्ट देने के लिये, दिल को छू लेने वाला संदेश भेजा।
टाइगर के मार्शल आर्ट्स की ज्यादातर ट्रिक्स, वाइल्ड रिपर्स के बी-बोइंग मूव्स से मिलते-जुलते हैं और इसलिये उन्होंने अपने वीडियो मैसेज में इस बात का उल्लेख किया कि वे उस ट्रूप के बहुत बड़े फैन हैं। साथ ही उन्होंने उन लोगों को ‘डांस चैम्पियंस’ में आगे के सफर के लिये शुभकामनाएं भी दीं। टाइगर ने यह भी कहा कि वे खुद वहां आकर उन्हें शुभकामाएं देना चाहते हैं और पूरी दुनिया को बताना चाहते हैं कि वे उनके कितने बड़े फैन हैं, लेकिन अपनी व्यस्ताओं के कारण वेे ऐसा नहीं कर पाये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *