मनोरंजन

डिस्कवरी जीत के कलाकारों द्वारा होली उद्धरण

राष्ट्र एक साथ होली मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह रंगों का त्योहार पानी के गुब्बारे के बारे में ही नहीं है, बल्कि विशेष यादें बनाने के बारे में भी है। डिस्कवरी जीत के कलाकारों के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, लोकप्रिय मशहूर हस्तियों ने होली से संबंधित अपनी पसंदीदा यादें साझा की।
– राजेश शर्मा उर्फ इंस्पेक्टर खान डिस्कवरी जेईईटी के खान नंबर 1 कहते हैं
होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। मुझे अपने परिवार के साथ होली खेलना पसंद है लेकिन मैं हमेशा एक सुरक्षित, पर्यावरण-अनुकूल और एक सूखी होली खेलने में विश्वास करता हूं। मुझे पानी बर्बाद करना और केवल त्वचा के अनुकूल रंगों का उपयोग करना पसंद नहीं है मैं अपने सभी दोस्तों के लिए चाहंूगा की उनकी एक सुरक्षित और खुश होली हो।
– ‘मेरे पिताजी हीरो हीरालाल’ में हीरालाल तिवारी की भूमिका निभाने वाले सरवर आहूजा
होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है क्योंकि यह हमें अपने बचपन के दिनों में वापस ले जाती है। मेरे माता-पिता हमेशा मुझे रंगों के त्योहार खेलने के लिए प्रोत्साहित करते थे इसलिए मुझे यह अजीब लगता है कि कुछ लोग होली खेलना पसंद नहीं करते।
मुझे लगता है कि यह आपके मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ प्रेम साझा करने का अवसर है और उन्हें बताएं कि वे आपके जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं। इस साल, हमने मेरे पापा हीरो हीरालाल के सेट पर एक धमाकेदार होली अनुक्रम के लिए षूट किया था। यह सबसे मजेदार दृश्यों में से एक था जिसे हमने षूट किया था और बच्चे को मेरे अंदर लाने में मदद की।
– रिवा अरोड़ा, जो ‘मेरे पिताजी हीरो हीरालाल’ में गुंगुन की भूमिका निभाते हैं, कहते हैं
होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। पूरे साल मैं इस त्यौहार का इंतजार करता हूं क्योंकि मैं इस त्यौहार का आनंद लेता हूं और अपने परिवार के साथ बहुत मजा आता हूं। गुलाल से गुब्बारे और पिचकारी तक, मुझे यह सब पसंद है मुझे अपनी बहन और मां के साथ मजाक करना अच्छा लगता है।
– अनजान में अदिति के चरित्र की भूमिका निभाते हुए हीना परमार : स्पेशल क्राइम्स यूनिट कहते हैं।
जीवन के रंगों के बिना कोई अर्थ नहीं है और होली सभी उत्साह, ऊर्जा और पाठ्यक्रम के रंगों के बारे में है। यह भी एक विशेष दिन है क्योंकि हमें अपने प्रियजनों से मिलने का समय मिलता है। इसके अलावा, उत्सव हमारे बचपन की फिर से जांच करने में हमारी मदद करता है और मैं मुंबई में मेरे परिवार और दोस्तों के साथ होली मनाने का इंतजार कर रहा हूं। मैं हर किसी की एक बहुत खुश हो।
– ‘जीत’ के स्वामी रामदेव: एक संघर्ष में रामदेव का चरित्र निभाने वाले नमन जैन।
जब मैं बहुत छोटा था, मेरे दोस्तों के साथ-साथ हमने यह योजना बनाई थी कि हम दिन के लिए त्योहार कैसे मनाएंगे। हर साल, हम सभी दोस्त टैरेस पर इकट्ठा होते थे और हमारे समाज के चारों ओर घूम रहे लोगों पर पानी के गुब्बारे फेंकते थे वो भी होली से 4 दिन पहले। लेकिन यह अतीत में था और अब मैं इसे एक सरल तरीके से खेलना चाहता हूं और बस अपने कुछ दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाना चाहता हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *