मनोरंजन

‘दंगल’ गर्ल ज़ायरा वसीम के साथ विमान में हुई छेड़छाड़

‘दंगल’ फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री जायरा वसीम ने आरोप लगाया कि दिल्ली-मुंबई विमान में उनके साथ यात्रा कर रहे व्यक्ति ने कथित तौर पर उनका उत्पीड़न किया। अभिनेत्री ने एक लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी।
जायरा ने कहा कि वह दिल्ली से मुंबई जाने वाले एयर विस्तारा के विमान में यात्रा कर रही थीं तभी उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने अपने पैर उनकी कमर पर रगड़े। उन्होंने वीडियो में कहा, ‘मैं आज दिल्ली से मुंबई जा रहे विमान में यात्रा कर रही थी और मेरे पीछे अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति बैठा था जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को तकलीफदेह बना दिया। मैंने इसे बेहतर तरीके से समझने के लिए अपने फोन में रिकॉर्ड करने की भी कोशिश की क्योंकि केबिन की रोशनी मंद थी लेकिन मुझे पता नहीं चल सका।’ उन्होंने कहा, ‘रोशनी मद्धिम थी तो उसने और ज़्यादा बुरा किया। यह पांच से दस मिनट तक चलता रहा और फिर मुझे इसके बारे में पूरा यकीन हो गया। वह मेरे कंधों को कोहनी मार रहा था और लगातार अपने पैर मेरी कमर और गर्दन पर रगड़ रहा था’ विमान से उतरने के तुरंत बाद रिकॉर्ड की गई वीडियो में जायरा कई बार रोई।
अभिनेत्री ने कहा, ‘यह ठीक नहीं है, मैं परेशान हूं। इस तरह आप लड़कियों की देखभाल करने जा रहे हैं? किसी को इस तरह का अनुभव नहीं कराना चाहिए। यह भयानक है। अगर हम खुद अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई भी हमारी मदद नहीं करेगा। यह सबसे खराब बात है।’ विस्तारा एयरलाइन ने टि्वटर पर एक बयान में कहा कि वह इस शिकायत को देखेगी और उसने कहा कि उसकी ‘ऐसे व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस’ की नीति है।
एयरलाइन ने कहा, ‘हमने गत रात विमान में एक अन्य यात्री के साथ जायरा वसीम के अनुभव के संबंध में खबरें देखी हैं। हम इसकी विस्तृत जांच करा रहे हैं और हम हर तरीके से जायरा का समर्थन करेंगे। ऐसे व्यवहार को हम कतई बर्दाश्त नहीं करते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *