मनोरंजन

दिशा के सर पर इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ शख्स का हाथ है : टाइगर श्रॉफ

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ के अनुसार दिशा पटानी के ऊपर इंडस्ट्री के सबसे सर्वश्रेष्ठ शख्स में से एक का हाथ है। हाल ही में बागी 2 के ट्रेलर लॉन्च पर जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि साजिद नाडियाडवाला की बागी 2 द्वारा दिशा की शुरूआत के बारे में उन्हें क्या लगता है, तो अभिनेता ने बिना वक्त बर्बाद किए, अपने गुरु साजिद नाडियाडवाला का उल्लेख करते हुए कहा कि वह उन्हें काम करने के लिए स्वतंत्रता देते है और भरोसा रखते है।
टाइगर ने कहा, ‘मैं उनकी छत्रछाया में रह कर काफी खुश हूँ और वह समय-समय पर मुझे मार्गदर्शन देते है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके लिए कभी भी बड़ा होऊंगा। दिशा की बात की जाए तो, मुझे पता है कि उनके सर पर इंडस्ट्री में सबसे अच्छे इंसान में से एक का हाथ है। साजिद सर ने स्क्रिप्ट और निर्देशक के माध्यम से हमे पूरी स्वतंत्रता दी है और जिस तरह से दिशा ने फिल्म में अभिनय किया है, वह अद्भुत है। हम खुशनसीब है कि हमारे सर पर ऐसे गुरु का हाथ है।’
बागी 2 के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले भी बाघी 3 की घोषणा से इतना तो साफ हो गया है कि साजिद नाडियाडवाला को टाइगर पर अप्रतिम विश्वास है। बागी 2 के साथ टाइगर और साजिद तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। हाल ही में रिलीज हुआ बागी2 के ट्रेलर ने टाइगर के प्रशंसकों को फिल्म के प्रति खासा उत्साहित कर दिया और परिणामस्वरूप फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है।
साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *