मनोरंजन

दिसंबर, 2018 से शुरू होगी साजिद नडियाडवाला की ‘बाघी 3’ की शूटिंग

बाघी 2 के एक्शन-पैक ट्रेलर का इंतेजार कर रहे दर्शकों का उत्साह दोगुना बढ़ गया है क्योंकि दूसरी किस्त का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही, साजिद नाडियाडवाला ने बाघी फ्रैंचाइजी की एक और किस्त की घोषणा के साथ जनता को आश्चरिचकित कर दिया है। टाइगर श्रॉफ अभिनीत बाघी फ्रैंचाइज की तीसरी किस्त की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू होगी।
साजिद नडियाडवाला फिल्म बाघी के पहली कड़ी में शानदार एक्शन के साथ दर्शकों को मनोरंजन करते हुए नज़र आये, तो वही अब फिल्म के दूसरे और तीसरे भाग में जनता को पहले से भी बेहतर और दमदार एक्शन सीन से रूबरू करवाने के लिए तैयार है। जहाँ एक तरफ, सभी ट्रेलर को लेकर उत्साहित हैं, वही निर्माताओं ने ट्विटर पर बाघी की तीसरी किस्त की घोषणा के साथ दर्शकों का उत्साह एक स्तर ऊपर कर दिया है। इस खुशखबरी को साझा करते हुए फिल्म निर्माता ने लिखा,” Drumrolls ?Our excitement level has just tripled! We are thrilled to share the 3rd instalment of #SajidNadiadwala’s Baaghi franchise starring @iTIGERSHROFF directed by @khan_ahmedasas #Baaghi3 @WardaNadiadwala”.
‘बाघी 2’ में एक्शन, रोमांच और मनोरंजन का डोज भी दोगुना होगा। इस फिल्म के साथ पावर-पैक अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब टाइगर अपने लंबे बालों का त्याग कर, छोटे बालो में दिखाई देंगे। पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की यह फ्रेश जोड़ी 30 मार्च 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होने के लिए तैयार है।
साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बाघी 3’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘बाघी 3’ की शूटिंग दिसंबर 2018 से शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *