मनोरंजन

दीपिका पादुकोण को अपने ऑन स्क्रीन ‘बाबा’ अमिताभ बच्चन से मिला एक ‘इनाम’

जहाँ एक तरफ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सभी तिमाहियों से प्रशंसा प्राप्त हो रही है, वही फिल्म पीकू के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज मे दीपिका को शुभेच्छा दी। फिल्म पद्मावत में दीपिका के प्रदर्शन की सराहना करने के लिए बिग बी ने एक हस्तलिखित पत्र के जरिये अभिनेत्री के शानदार अभिनय की तारीफ की है। इस पत्र को ‘इनाम’ समझते हुए, दीपिका ने इस प्यार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया।
दीपिका की प्रशंसा कर रहे अमिताभ बच्चन ने हाल ही में दीपिका अभिनीत इस महाकाय फिल्म पद्मावत का दीदार किया था, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने दीपिका को एक हस्तलिखित पत्र लिखा जिसमें बिग बी ने बताया कि फिल्म में उनका दमदार अभिनय उन्हें किस कदर पसंद आया है और वह काफी खुश है।
दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर उनका धन्यवाद करते हुए लिखा, “there are awards…there are rewards…& then there is THIS!Thank You Baba @amitabhbachchan”
2015 में आई फिल्म पीकू में पिता की भूमिका निभा चुके अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका असल जिंदगी मे एक विशेष बंधन साझा करती है। फिल्म की रिलीज के बाद, आलोचकांे से मिल रही प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस के शानदार कलेक्शन के साथ पद्मावत अभिनेत्री सफलता के रथ पर सवार है। बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ‘पद्मावत’ दीपिका की 7 वीं फिल्म हैं, जिससे बॉक्स ऑफिस पर विशाल कलेक्शन अपने नाम करने वाली वह बॉलीवुड की एकलौती अभिनेत्री बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *