मनोरंजन

नमस्ते इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय शेड्युल का हुआ आगाज

नमस्ते इंग्लैंड की टीम ने आज पेरिस में अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय शेड्युल शुरू कर दिया है। यह उनके अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम की पहली कड़ी है। साल 2008 में नमस्ते लंदन की शूटिंग के बाद, निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने अब फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए एक बार फिर लंदन का रुख किया है। टीम ने भारत में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसे पंजाब के विभिन्न स्थानों पर फिल्माया गया था।
परिनीती ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे शेड्युल की घोषणा करते हुए लिखा, “Next Stop: Paris!”, “Baba feels extremely lucky shooting with me. @arjunkapoor”.
इसके बाद अर्जुन कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “Ride 4 the day @Parineetichopra coming 2 check on u, enroute Paris #NamasteEngland”.
अर्जुन और परिनीती अक्सर कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती-मजाक को सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते है। टीम का हर जगह पर समयनिष्ठ होने की वजह से, फिल्म की शूटिंग आसानी से रही है। इन्ही कारणों की वजह से, निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने नमस्ते इंग्लैंड को प्रीपोन कर इसे दशहरे के पावन अवसर पर रिलीज करने का निर्णय लिया है।
विपुल अमृतलाल शाह की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक युवा और ताजा कहानी है जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फिल्म के नए पोस्टर में, दोनों बाइक पर अपनी यात्रा की शुरुवात करने के लिए तैयार नजर आ रहे है। फिल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा।
विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस साल दशहरे के अवसर पर 19 अक्टूबर को नजदीकी सिनेमाघरों में प्रशंसकों से रूबरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *