मनोरंजन

‘नमस्ते इंग्लैंड’ के गीत ‘तेरे लिये’ में देखिए अर्जुन कपूर और परिणीती चोपड़ा की सिजलिंग केमिस्ट्री

विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड का पहला गाना ‘तेरे लिए’ रिलीज हो गया है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है जिसमें अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही हैं। जावेद अख्तर और मनन शाह द्वारा रचित इस गाने में अपनी जुदाई आवाज से आतिफ असलम ने चार चाँद लगा दिए है। अपनी फिल्म में रोमांटिक गाना शामिल किए जाने पर निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, ‘मेरी हर फिल्म में रोमांटिक नंबर शामिल करना अब मेरे लिए एक परंपरा बन गयी है। नमस्ते लंदन और सिंह इज किंग के बाद अब यह प्रथा मैं ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में भी जारी रख रहा हूँ।’
पंजाब के अंदरूनी इलाकों में फिल्माये गए इस गाने में राज्य को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपने मजाकिया स्वभाव और दमदार केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का रुझान अपनी तरफ बनाये रखते है। अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा अपनी डेब्यू फिल्म ‘इशकजादे’ के बाद दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। विपुल शाह द्वारा निर्देशित ‘नमस्ते लंदन’ को न केवल दर्शकों और आलोचकों से प्यार और सराहना प्राप्त हुई थी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अक्षय-कैटरीना अभिनीत की सुपरहिट सफलता के बाद, विपुल शाह अब अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा के साथ फिल्म की अगली कड़ी श्नमस्ते इंग्लैंडश् को पेश करने के लिए तैयार हैं।
विपुल अमृतलाल शाह की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ एक युवा और ताजा कहानी है जिसमंे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फिल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा।
कुछ दिनों पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अब तक 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर अभी भी ट्रेंड कर रहा है। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *